गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालकर ईवेंट में पहुंचे अरबाज खान , जार्जिया का हॉट अंदाज तस्‍वीरों में देखिए

अरबाज खान इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ काफ देखे जा रहे हैं । पिछले दिनों दोनों की शादी की खबरें भी खूब जोरों पर रहीं ।

New Delhi, Sep 07 : अरबाज खान अपनी लव लाइफ के लिए इन दिनों काफी हेडलाइन्‍स में बने हुए हैं । आए दिन वो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आते रहते हैं । दोनेां को एक बार फिर एक ईवेंट पर साथ देखा गया । हाथों में हाथ डाले इस ईवेंट में पहुंचे अरबाज खान काफी फिट नजर आ रहे थे । वहीं उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड जॉर्जियां बेहद हॉट नजर आ रही थीं । सोशल मीडिया पर दोनों की तस्‍वीरें एक बार फिर नजर आई है, एंड ये कपल डेफिनेटली खबरों में बना हुआ है ।

Advertisement

ईवेंट में आए नजर
इस ईवेंट में अरबाज खान के साथ पहुंची जॉर्जिया एंड्रियानी ने सबको अपनी ओर अट्रैक्‍ट किया । वे बहुत ही खूबसूरत ड्रेस में थीं और एक बेहद सुंदर आर्मलेट यानी कि मॉर्डन बाजू बंद उनके हाथों की खूबसूरती बढ़ा रहा था । वहीं अरबाज अपने कूल लुक में नजर आए । ब्‍लू शर्ट के साथ जींस में अरबाज एकदम हैंडसम नजर आ रहे थे । जॉर्जिया को कॉमिप्‍लमेंट कर रहे थे अरबाज ।

Advertisement

कैमिस्‍ट्री आती है नजर
इस ईवेंट में दोनों हाथों में हाथ डाले हुए पोज देते नजर आए । दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है, लो इन्‍हें पसंद कर रहे हैं । जॉर्जिया के साथ अरबाज गुड टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं । जॉर्जिया एंड्रियानी दिखने में काफी ग्लैमरस हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन अकसर इनका साथ में देखा जाना कई अफवाहों को पैदा करता है ।

अकसर साथ नजर आती हैं जॉर्जिया
बॉलीवुड एक्टर से प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर बन चुके अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से रिश्तों को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं । गर्लफ्रेंड के साथ उन्‍हें अक्सर पार्टीज, आउटिंग, डिनर में स्‍पॉट किया जाता है । दोनों के रिश्‍ते की खबर बॉलीवुड गलियारों में तेजी से वायरल हो रही है । पिछले दिनों ये भी खबर आई कि अब ये दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जाने की तैयारी में हैं ।

अरबाज के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड थीं मौजूद
अरबाज खान ने हाल ही में अपना 51वां जन्‍मदिन मनाया है । 4 अगस्‍त को उनके इस जन्‍मदिन के सेलिब्रेशन में जॉर्जिया ने भी खूब इंज्‍वॉय किया । उन्‍होने अरबाज के साथ तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किया और अरबाज खान को टैग भी किया । इन तस्‍वीरों के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म मानकर इनकी शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं ।

वाइफ मलाइका से 18 साल बाद लिया तलाक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान और जॉर्जिया जल्द ही एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं । 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी करने के करीब 18 साल बाद इस कपल ने एक दूसरे से तलाक ले लिया । दोनों एक बेटे के पैरेंट है इसलिए इनके बीच रिश्‍ता अब भी कायम है । अरबाज मलाइका को अपनी दोस्‍त मानते हैं । मलाइका अकसर अपने एक्‍स इन लॉज और परिवार के साथ समय बिताती नजर आ ही जाती हैं ।