अर्जुन कपूर ने खोला सलमान की बहन अर्पिता को लेकर एक बड़ा राज, अब तक ये बात किसी को नहीं पता थी

अर्पिता खान जो कि अब अर्पिता शर्मा बन चुकी हैं उन्‍हें लेकर आई है एक बड़ी खबर । अर्जुन कपूर ने अपने एक इंटरव्‍यू में अर्पिता को अपना पहला प्‍यार बताया है । ये खबर सभी के लिए चौंकाने वाली है ।

New Delhi, Aug 11 : बॉलीवुड में कई ऐसे रिलेशनशिप हैं या थे जिनके बारे में किसी को कोई भनक तक नहीं है । ये दबे छुपे रिश्‍ते जब सामने आते हैं तो लोगों में उतसुकता बढ़ ही जाती है । ऐसी ही एक बात अर्जुन कपूर ने अब कही है । सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अर्जुन ने एक बड़ा राज रिवील किया है । जी हां, ये खबर किसी को नहीं थी कि कभी अर्जुन अर्पिता खान से प्‍यार किया करते थे ।

दो साल तक चला रिलेशनशिप
ये बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सलमान खान की बहन अर्प‍िता एक्‍टर अर्जुन कपूर का पहला प्‍यार थीं । ये रिलेशनशिप पूरे दो साल  तक चला था । अर्जुन कपूर ने ये बात आज से पहले किसी को नहीं बताई थी, लेकिन एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होने ये बात कह ही डाली । अर्जुन ने बताया कि दो साल तक वो सिर्फ अर्पिता के ही साथ थे । हालांकि जब आगे बता कही गई तो कुद खास हुआ नहीं ।

परिवार को बताई बात
अर्जुन्‍ ने बताया कि अर्पिता उनका पहला प्‍यार थीं । वो उनके लिए बहुत ज्‍यादा सीरियस थे । लेकिन जब ये बात उन्‍होने डरते-डरते सलमान खान को बताई तो उनकी ओर से कोई खास रिएक्‍शन नहीं था । कुछ दिन बाद सब धीरे-धीरे खुद से ही खतम हो गया । अर्जुन अब भी मानते हैं कि वो तब अर्पिता के लिए बहुत ही गंभीर थे और उनसे प्‍यार करते थे । लेकिन परिवार को बताने के बाद भी कोई रिएक्‍शन नहीं आया ।

18 साल के थे तब अर्जुन
अर्जुन कपूर ने अर्पिता को 18 साल की उम्र में डेट करना शुरू किया था । तब उनका वजन कुछ 140 किलो हुआ करता था । उन दिनों वो ‘सलाम-ए-इश्‍क’ के निर्देशक निखिल आडवाणी आडवाणी को असिस्‍ट कर रहे थे । अर्जुन कपूर को सलमान खान ने ही फिल्‍मों में आने से पहले ट्रेन्‍ड किया था । उनका वेट लूज प्रोसेस सलमान की ही देखरेख में हुआ था । उसी दौरान अर्जुन और अर्पिता आपसे में मिलते रहे थे ।

डरे हुए थे अर्जुन
अर्जुन कपूर, अर्पिता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर डरे हुए थे । अर्जुन कपूर ने खुद इंटरव्‍यू में बताया कि वो इस रिलेशनशिप को लेकर कितना डरे हुए थे । उन्‍हें यही लगता था कि वो सलमान से ये सब कैसे बताएंगे । लेकिन एक दिन हिम्‍मत करके सब बता ही दिया । फैमिली का रिएक्‍शन बहुत ही नॉर्मल था । लेकिन तब वो कुछ खास नहीं करते थे । इसीलिए अर्पिता से उनका ब्रेकअप भी हो गया ।