अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप! वीडियो से सच आया सामने

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा में ब्रेकअप हो गया है, ये खबर पिछले दिनों खूब चर्चा में रही । लेकिन अब इस खबर पर फुलस्‍टॉप लग गया है । आगे पढ़ें

New Delhi, Jan 17: बॉलीवुड सेलेब्‍स की लाइफ में क्‍या चल रहा है, क्‍या नहीं ये उनके फैंस जानना चाहते हैं । उनकी पर्सनल लाइफ में फैंस को बहुत इंट्रस्‍ट होता है । सेलेब किसे डेट कर रहे हैं, क्‍या उनका ब्रेकअप हो गया है, उनकी शादी कब होनी है, शादी हुई है तो तस्‍वीरें सबसे पहले देखनी होती हैं, वगैरह-वगैरह । बहरहाल बॉलीवुड का एक कपल है जो बहुत ज्‍यादा चर्चा में रहता है, उम्र का अंतर तो है ही साथ ही अकसर इनके रिश्‍ते के टूट जाने की खबर भी उड़ती रहती है ।

अर्जुन-मलाइका का ब्रेकअप
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के वो सेलेब कपल हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं । इनसे जुड़ी हर बात खबर है, फैंस को इनके रिलेशनशिन स्‍टेटस की अपडेट में बहुत दिलचस्‍पी रहती है । पिछले दिनों जब खबर आई कि ये कपल अलग हो गया है, तो फैंस के सवालों की सूनामी आ गई थी । बहरहाल कपल ने अब सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है और एकसाथ स्‍पॉट हुए हैं ।

डेट पर निकले साथ
मीडिया रिपोर्ट के अलुसार मलाइका और अर्जुन कपूर मुंबई में स्‍पॉट हुए, दोनों ब्रंच डेट पर आए थे । मलाइका हमेशा की तरह सुपरहॉट लग रही थीं, वहीं अर्जुन उनके साथ कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे थे । मलाइका गाड़ी की ओर बढ़ी तो अर्जुन ने उनके लिए कार का दरवाजा खोला और गाड़ी में बैठाकर डोर बंद किया ।

अर्जुन ने किया था पोस्‍ट
आपको बता दें अर्जुन कपूर इससे पहले भी मलाइका के साथ एक तस्‍वीर शेयर कर बता चुके हैं कि उनके और मलाइका के बीच सब कुछ ठीक है । इन अफवाहों की उनकी जिंदगी में कोई जगह नहीं । अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ अकसर नजर आते रहते हैं । लास्‍ट ईयर दोनों मालदीव पहुंचे थे, इनके वेकेशन की यादें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं ।