बाहुबली की फिल्म में दिखेंगी बिग बॉस वाली अर्शी खान ! लग गया जैकपॉट ?

फिल्मी जगत से एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस वाली अर्शी खान अब बाहुबली की फिल्म में नजर आएंगी।

New Delhi, Jan 22: अर्शी खान जबसे बिग बॉस में गई हैं, लग रहा है कि उनका जैकपॉट लग गया है। बिग बॉस में अर्शी ने अपनी अदाओं से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इसके बाद हालांकि वो इस सीरीज से बाहर हो गई थीं लेकिन लग रहा है कि अर्शी का काम हो गया है। बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म में अब अर्शी जल्द ही नजर आ सकती हैं। जानिए ये बड़ी खबर

अर्शी का नया बयान
अर्शी पूरे बिग बॉस के सीजन 11 में अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों की वजह से चर्चाओं में रही थी। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों का भी भरपूर मनोरंजन किया था। एक बार फिर से अर्शी चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वो प्रभास की फिल्म में नजर आ सकती हैं। उनके मैनेजर ने मीडिया को कुछ खास बातें बताई हैं, इस बारे में भी जानिए।

ट्विटर पर कर दिया ऐलान
जी हां अर्शी के मैनेजर ने कुछ दिनों पहले उनके बॉलिवुड में एंट्री करने की बात कही थी। हालांकि लग रहा है कि ये बात अब सच होने जा रही है। खबर है कि अर्शी अब बाहुबली के एक्टर प्रभास की फिल्म में नजर आने वाली हैं। अगर ये बात सच साबित होती है तो समझ लीजिए कि अर्शी ने जैकपॉट जीत लिया है। बताया जा रहा है कि अर्शी इस बात से काफी उत्साहित हैं।

प्रभास के साथ दिखेंगी अर्शी !
ये बात खुद अर्शी ने भी बताई है। अर्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि उन्होंने एक बहुत बड़ी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली के एक्टर प्रभास भी हैं। इसके साथ ही अर्शी ने बिग बॉस को टैग करते हुए शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान, कलर्स टीवी और एंडमोल शाइन इंडिया को भी हैशटैग किया है।

फिल्म के लिए बहा रही हैं पसीना
मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अर्शी इस फिल्म के लिए काफी पसीना बहा रही हैं। इसके साथ ही अर्शी को जिम में ट्रेनिंग करते और स्विमिंग पूल में पसीना बहाते हुए भी देखा गया है। इसके अलावा सुनने में तो ये भी आया है कि जल्द ही अर्शी खतरों के खिलाड़ी में भी दिख सकती हैं। उन्होंने खुद ही इसके लिए खतरों के खिलाड़ी से संपर्क किया है।

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगी !
हालांकि अभी अर्शी की तरफ से इस बात का ऐलान नहीं किया गया है कि वो खतरों के खिलाड़ी सीरीज के अगले सीजन में आएंगी या नहीं। अर्शी इससे पहले अपने बयानों को लेकर काफी विवादों में भी रही हैं। कभी उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद कपूर को अपना प्रेमी बताया था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि शो के दौरान ही उन्होंने खुद अपनी इन बातों को गलत बताया था।

आगे आगे देखिए…क्या होता है
अब अर्शी ने एक और ट्वीट करके धमाका मचा दिया है। हालांकि कुछ लोग कह रहे हैं कि अर्शी खान झूठ बोल रही हैं। इस बीच तमाम अटकलें जारी हैं। अर्शी ने ट्वीट तो किया है लेकिन आगे देखना होगा कि उनका ये ट्वीट कितना सही है। प्रभास आजकल अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके ऑपोज़िट रोल में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखेंगी।