अर्शी खान को शो से बाहर करेंगे सलमान खान ? बदतमीजी की हद पार की

बिग बॉस की अर्शी खान के बिग बॉस में दिन पूरे हो गए है, हो सकता है इस बार वो घर से नॉमिनेट हुए बिना ही बाहर हो जाएं । अब अगर वो सलमान खान से बेअदबी करेंगी तो क्‍या होगा ?  

New Delhi, Dec 09 : बिग बॉस का 11वां हफ्ता खत्‍म होने को है, लेकिन शो का रोमांच लगातार बढ़ता ही जा रहा है । इस हफ्ते घर की कैप्‍टन बनीं अर्शी खान । लेकिन अर्शी की हरकतों ने उन्‍हें एक बार फिर मुसीबत में डाल दिया है । सेफ होने के बावजूद हो सकता है उनके फैन्‍स उन्‍हें घर के बाहर होते हुए देखें । दरअसल शो में उनकी बदतमीजी लगातार बढ़ती ही जा रही है, शिल्‍पा से मिसबिहेव के बाद अब वो सलमान से भी बदतमीजी पर उतर आई हैं ।

टास्‍क की वजह से बौखलाईं अर्शी खान
इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों के साथ स्‍टेचू टास्‍क खेला । इस टास्‍क के दौरान हर घरवाले के माता – पिता और परिवार के दूसरे सदस्‍यों ने उनसे मुलाकात की । टास्‍क के दौरान अर्शी के पापा भी घर के अंदर आए । अर्शी  के पिता ने सभी घरवालों से मुलाकात की और अपने हिसाब से सभी को खेलने की सलाह दे गए । लेकिन उनसे एक छोटी गलती हो गई, जिसकी वजह से शिकार बन गईं शिल्‍पा शिंदे ।

शिल्‍पा और हिना खान में कन्‍फ्यूज हुए अर्शी के पिता
दरअसल अर्शी खान के वालिद साहब शिल्‍पा शिंदे और हिना खान में थोड़े कनफ्यूज हो गए । उन्‍होने हिना को जो कहना था वो शिल्‍पा को कहArshi Khan father दिया । जब उनका ये कनफ्यूजन दूर हुआ तो वो शिल्‍पा से माफी मांगने पहुंचे ।  अर्शी को वहां लगा कि शिल्‍पा ने उनके पिता को अजीब सा लुक दिया । बस इसी बात पर अर्शी का गुस्‍सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्‍होने शिल्‍पा को बुरा भला कहना शुरू कर दिया।

शिल्‍पा की मां के सामने भी बदतमीजी
अर्शी खान ने शिल्‍पा की मां के सामने भी अपनी बदतमीजी जारी रखी । वो उनकी मां से मिली तक नहीं । जब शिल्‍पा की मां घर के अंदर थींArshi Khan तब भी वो शिल्‍पा को वाहियात औरत कहती रहीं । अर्शी ने शिल्‍पा की मां के सामने भी उन्‍हें डिस्‍रिस्‍पेक्‍ट किया । यही बात सलमान ने वीकेंड के वार में उठाई । बदतमीज अर्शी गलती मानने की बजाए सलमान से भी उसी लहजे में बात करने लगीं ।

जब सलमान हुए नाराज
टास्‍क के दौरान शिल्‍पा के साथ हुई बदतमीजी से नाराज सलमान खान ने खुद अर्शी खान को समझाया कि जैसा वो समझ रही हैं ऐसा बिलकुल भी नहीं है । शिल्‍पा ने उनके पिता के लिए कोई वियर्ड लुक नहीं दिए । लेकिन इस पर अर्शी समझने की बजाय उल्‍टा सलमान से ही सवाल करने लगी कि वो शिल्‍पा की खामियां देख नहीं पाते हैं । सलमान अर्शी के लहजे से बेहद नाराज नजर आए ।

अशी और शिल्‍पा का झगड़ा
बिग बॉस सीजन 11 में पहले दोस्‍त, फिर मां-बेटी के किरदारों को गढ़ने वाली शिल्‍पा और अर्शी अब एक दूसरे की जानी दुश्‍मन बन गई हैं । शिल्‍पा एक बेहद सुलझी हुई व्‍यक्ति हैं, शायद इसीलिए वो अर्शी की बदतमीजियों पर भी रिएक्‍ट नहीं करतीं लेकिन अर्शी ने शिल्‍पा के साथ हदें पार कर दी हैं । मां कहकर मां का अपमान करना कोई अर्शी खान से सीखे ।

कौन है ये अर्शी खान ?
अर्शी सोशल मीडिया की वो सनसनी है जो एक खास वर्ग में बहुत फेमस है । अपने भड़काऊ वीडियो और झूठे विवादों के चलते अर्शी नेArshi Khan1 अपना नाम कमाया है । कुछ सालों पहले एक रैकेट में नाम सामने आने के बाद अर्शी को ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में भी जाना जाने लगा । ये भोपाल की रहने वाली हैं । क्‍यों वो बचपन से एक एक्‍टर बनने का ख्‍वाब देखती थी इसके लिए वो मुंबई आकर रहने लगी । काम के लिए अर्शी को काफी संघर्ष करना पड़ा ।

तमिल फिल्‍म में मिला था पहला ब्रेक
बोल्‍ड अदाओं से बिग बॉस के घर में तहलका मचा रहीं अर्शी को पहला ब्रेक तमिल फिल्‍म के जरिए मिला । मल्ली मिश्ठु नाम से बनी इसarshi khan3 फिल्‍म में अर्शी लीड रोल में थी । साल 2015 में अर्शी खान एक भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर हरीश प्रताप सिंह को थप्पड़ मारने के मामले में खबरों में आई थी । अर्शी का आरोप था कि वो उसके साथ बदतमीजी करने की कोशिश कर रहे थे ।

अर्शी से जुड़े खुलासे
अर्शी खान को लेकर कई खुलासे भी हुए है । मॉडल , एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ ने ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान 27 साल की नहीं बल्कि 32arshi khan5 साल की है । उसने अपनी उम्र भी बिग बॉस में कम बताई है । गहना के मुताबिक ऐसे कई और भी झूठ हैं जो अर्शी ने बोले हैं । अर्शी पर 10 आपराधिक मामले चल रहे हैं । अपने शरीर पर भारत और पाकिस्‍तान के झांडे बनाकर सोशल मीडिया में जानी जाने वाली अर्शी अब देश के सबसे बड़े टीवी शो का हिस्‍सा है । लेकिन उनकी हरकतें उन्‍हें इस घर में अब बस चंद दिनों का मेहमान ही रहने देंगी ।
https://www.youtube.com/watch?v=N-AqayFX1p4