अर्शी खान ने भी ज्‍वॉइन की कांग्रेस, शिल्‍पा शिंदे से है गहरी दोस्‍ती, पार्टी ज्‍वॉइन करते ही मिली ये जिम्‍मेदारी

अर्शी खान ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया है जिसमें वो पद ग्रहण करने से पहले शिल्‍पा शिंदे को याद करती नजर आ रही हैं । आपको बता दें शिल्‍पा पहले ही कांग्रेस ज्‍वॉइन कर चुकी हैं

New Delhi, Mar 01 : बिग बॉस में आवाम की चहेती कहलाने वालीं अर्शी खान कांग्रेस में शामिल हो गई हैं । अर्शी खान से पहले बिग बॉस विनर रह चुकीं शिल्‍पा शिंदे भी कांग्रेस ज्‍वॉइन कर चुकी हैं । शिल्‍पा शिंदे को बकायदा संजय निरूपम ने पार्टी में ज्‍वॉइन कराया था । अब उनके पीछे-पीछे उनकी अजीज अर्शी खान भी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं । अर्शी को कांग्रेस में बड़ी जिम्‍मेदारी भी दी गई है  ।हालांकि अति उत्‍साह में वो एक बड़ी गलती भी कर बैठी हैं ।

अर्शी खान ने कांग्रेस ज्‍वॉइन की
बिग बॉस 11 की अर्शी खान अब कांग्रेस में वाइस प्रेसिडेंट की जिम्‍मेदारी संभालेंगी । जी हां, अर्शीको मुंबई प्रदेश कांग्रेस अल्‍पसंख्‍यक कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है । अर्शी ने पार्टी ज्‍वॉइन करने के बाद मीडिया से बात की और इस मौके को बेहद खास बताया । अर्शी खान ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया है जिसमें वो पद ग्रहण करने से पहले शिल्‍पा शिंदे को याद करती नजर आ रही हैं । आपको बता दें शिल्‍पा पहले ही कांग्रेस ज्‍वॉइन कर चुकी हैं ।

कांग्रेस करती है अच्‍छा काम
अर्शी खान ने पार्टी ज्‍वॉइन करते ही कहा कि वो इसमें शामिल होकर बहुत खुश हैं । अर्शी ने कहा –  ‘मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुश हूं क्योंकि ये बहुत ज्यादा समाज सेवा करते हैं । जैसा अच्छा काम ये करते हैं, उसे मैंने अपनी आंखों से देखा है ।’ अर्शी खान ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान अपने इंस्टा अकाउंट पर भी किया । हालांकि अर्शी यहां एक गलती कर बैइीं । उन्‍होने खुद को मुंबई कांग्रेस का प्रेसिडेंट बता डाला जबकि वो पार्टी की अल्‍पसंख्‍यक विंग की वाइस प्रेसिडेंट बनाई गई हैं । अशी ने अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट पर ये भी लिखा – ‘अर्शी खान, खेल गई…’ उन्‍होने आवाम, जो कि उनका चर्चित शब्‍द है उसका भी जिक्र किया ।

विवादों में रहती हैं अर्शी खान
अर्शी खान का विवदों से पुराना नाता रहा है । बिग बॉस के अंदर उन्होंने खूब हंगामा बरपाया । उनकी नाइटी बड़ी फेमस रहीं । टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने उन पर जमकर भद्दे कमेंट किए थे । अर्शी की यहां शिल्‍पा खान से काफी गहरी दोस्‍ती रही । अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में (बीसीएल) में भी दिखाई दे चुकी हैं । इसके अलावा वो टीवी शो ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ में भी काम कर चुकी हैं । अर्शी खान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, उनके डांस वीडियो पसंद किए जाते हैं, उनका फैन बेस भी अच्‍छा है । अब अभिनेत्री से नेत्री बन चुकी अर्शी देखिए आगे क्‍या रंग दिखाती हैं  ।

https://www.instagram.com/p/BubFxlyh_jz/?utm_source=ig_embed