अर्शी खान का हाईवोल्टेज ड्रामा, अब कहा ‘मैं झूठ नहीं बोल रही’!

अर्शी खान इस बार प्रभास के साथ नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि उन्हें कहना पड़ा कि ‘मैं झूठ नहीं बोल रही’? जानिए

New Delhi, Jan 31: अर्शी खान एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार कहा जा रहा है कि वो बाहुलबली फेम प्रभास के साथ एक फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि अर्शी झूठ बोल रही हैं क्योंकि प्रभास ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। इसके साथ ही कुछ लोग कह रहे हैं कि प्रभास ने ऐसी कोई भी फिल्म साइन नहीं की है।

अर्शी ने खुद बताई बड़ी बातें
अर्शी ने अब इस बारे में खुद ही साफ किया है कि आखिर इस खबर का सच क्या है। एक न्यूज वेबसाइट ने अर्शी के साथ बात की। इस बातचीत में अर्शी ने बताया कि जब वो बिग ब़ॉस से बाहर निकली थीं तो मेकर्स ने उनसे संपर्क किया था। उन्होंने बकायदा अर्शी से मुलाकात की। अर्शी का कहना है कि वो उनसे मिलने आए थे। इसके बाद उन्होंने खास बातें बताई।

फिल्म मेकर्स ने कहा था-अर्शी
अर्शी ने बताया कि फिल्म मेकर्स ने जो पहली चीज उनसे पूछी थी, वो नई फिल्म को लेकर थी। मेकर्स ने कहा कि अस फिल्म में प्रभास को साइन किया गया है। अर्शी का कहना है कि मेकर्स ने उनसे कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स साइन करवाए थे। कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद मेकर्स ने दो या तीन बार अर्शी से बात की, ये बातें खुद अर्शी ने ही मीडिया को बताई हैं।

प्रभास का मुझे मालूम नहीं-अर्शी
इसके बाद उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी किसी को नहीं है कि प्रभास ने इस फिल्म को करने से इनकार किया है या फिर नहीं। उन्होंने कहा कि उनके पास एग्रीमेंट मौजूद है। उन्होंने कहा कि ‘इससे साफ होता है कि फिल्म के लिए मुझसे सम्पर्क किया गया था और मैं इसे कर रही हूं’। उनका कहना है कि इस फिल्म को लेकर उनकी तरफ से सब क्लीयर है।

मैं मेकर्स के टच में हूं-अर्शी
अर्शी ने इसके बाद कहा कि वो फिल्म मेकर्स के टच में है, बल्कि प्रभास के टच में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लेकर उनकी तरफ से सब कुछ क्लीयर है। उनका कहना है कि ‘’मैं प्रभास के बारे में कुछ नहीं कह सकती’’। उन्होनं आगे कहा कि उन्हें सिर्फ इतना पता है कि वो एक फिल्म के लिए चुनी गई हैं और इसकी शूटिंग 17 फरवरी 2018 से शुरू होने जा रही है।

मैं झूठ नहीं बोल रही-अर्शी
इसके बाद अर्शी ने कुछ और बातें भी मीडिया को बताई हैं। उन्होंने कहा वो लाइमलाइट में आने के लिए झूठ नहीं बोल रही। उनका कहना है कि उन्होंने जो भी सोशल मीडिया पर डाला है , वो एकदम सच है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ इतना ही जाला है, जो मेकर्स ने उन्हें बताया है। उनका कहना है कि मेकर्स ने ही कहा थआ कि इस फिल्म के लिए प्रभास को साइन किया गया है।

ट्विटर पर किया था ऐलान
अर्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि उन्होंने एक बहुत बड़ी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली के एक्टर प्रभास भी हैं। इसके साथ ही अर्शी ने बिग बॉस को टैग करते हुए शुक्रिया अदा किया । इसके अलावा उन्होंने सलमान खान, कलर्स टीवी और एंडमोल शाइन इंडिया को भी हैशटैग किया ।

जिम में बहा रही हैं पसीना
मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अर्शी खान इस फिल्म के लिए काफी पसीना बहा रही हैं। इसके साथ ही अर्शी को जिम में ट्रेनिंग करते और स्विमिंग पूल में पसीना बहाते हुए भी देखा गया है। इसके अलावा सुनने में तो ये भी आया है कि जल्द ही अर्शी खतरों के खिलाड़ी में भी दिख सकती हैं। उन्होंने खुद ही इसके लिए खतरों के खिलाड़ी से संपर्क किया है।