शाहरुख खान के बेटे इस स्टारकिड्स के साथ करेंगे डेब्यू, करण जौहर ने कर ली है तैयारी

करण जौहर ने पिछले दिनों श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को लांच किया था, इसके साथ ही उन्होने बोनी कपूर से खुशी के करियर की बागडोर भी अपने हाथों में ले ली थी।

New Delhi, Aug 29 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की बेटी खुशी को लांच करने की तैयारियां शुरु हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इस बारे में दोनों परिवारों में हाई-प्रोफाइल डेब्यू फिल्म की योजना पर काम हो रहा है, संजय लीला भंसाली से करण जौहर तक बातचीत होने लगी है। गपशप गली की मानें, तो करण जौहर ने शाहरुख और बोनी कपूर के सामने अपने फिल्म की प्लानिंग पेश की है, जिसमें दोनों के बच्चों को एक साथ लांच करने पर विचार किया जा रहा है।

करण ने लांच करने की ली जिम्मेदारी
सूत्रों का दावा है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने पिछले दिनों श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को लांच किया था, इसके साथ ही उन्होने बोनी कपूर से खुशी के करियर की बागडोर भी अपने हाथों में ले ली थी। करण जौहर के करीबी दोस्त शाहरुख खान भी उन्हें आर्यन को लांच करने की कह चुके हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं जिससे आर्यन और खुशी दोनों को एक साथ लांच कर दिया जाए।

श्रीदेवी से किया था वादा
फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले गॉसिप के अनुसार श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को एक्ट्रेस के रुप में देखना चाहती थी, इसी वजह से जाह्नवी के साथ-साथ खुशी को भी उन्होने एक्टिंग से लेकर सेलिब्रिटी होने की फिलिंग तक दिलानी शुरु कर दी थी। करण जौहर ने श्रीदेवी से वादा किया था कि उनकी दोनों बेटियों को वो अपने बैनर तले लांच करेंगे। उन्होने हाल ही में बोनी कपू र से कहा था कि जाह्नवी के बाद जल्द ही वो खुशी कपूर को भी सिल्वर स्क्रीन पर लाएंगे।

शाहरुख बेटे को लांच करना चाहते हैं
दूसरी ओर शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के भविष्य को लेकर योजनाएं बनाने में जुट गये हैं, शाहरुख की दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी सुहाना भी फिल्मों में आएं, जिसकी ट्रेनिंग शुरु भी हो चुकी है। सुहाना इन दिनों ड्रामा की पढाई कर रही हैं, हाल में इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों के सामने उन्होने नाटक भी पेश किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी।

अलग रोल से डेब्यू करना चाहती हैं
कहा जा रहा है कि किंग खान की बेटी की पसंद जरा हटके है, उन्होने अपने पापा से कह दिया है, कि वो पारंपरिक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म से डेब्यू नहीं करना चाहती, उन्हें अलग तरह का रोल चाहिये, सुहाना की ये बात सुनने के बाद पिता शाहरुख खान ने उनके डेब्यू की जिम्मेदारी करण के बजाय संजय लीला भंसाली को देने का मन बनाया है।