खुद को पीएम मोदी की बेटी बता चुकी अवनी मोदी की ताजा तस्‍वीरें वायरल, विवादों में रहती हैं

खुद को पीएम की बेटी बताने वालीं अवनी मोदी की ताजा तस्‍वीरें देख आप भी हैरान रह जाएंगे, बॉलीवुड के साथ अवनी ने साउथ में भी खूब काम किया है ।

New Delhi, Apr 8: गुजरात की मॉडल अवनी मोदी एक बार फिर सुर्खियों में हैं । अवनी मोदी वही मॉडल हैं जिन्‍होंने कभी खुद को PM नरेंद्र मोदी की बेटी बताया है । अवनी का नंबर एक बार बीएमएसी के एक विज्ञापन में गलती से छप गया था, जिसके बाद उन्हें इतने फोन और मैसेज आए कि वो परेशान हो गईं थीं । अवनी, चर्चा में आईं फिल्ममेकर मधुर भंडराकर की फिल्मा ‘कैलेंडर गर्ल्स’ से, इस फिल्म में एक पाकिस्तानी मॉडल की भूमिका में दिखी थीं ।

गुजरात से हैं अवनी
अवनी मोदी गुजरात के गांधीनगर से हैं और उनकी पढ़ाई भी इसी शहर में हुई है । अवनी को एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक बचपन से ही था, इसी के चलते वो अपना करियर बनाने इंडस्ट्री में आ गईं । एक इंटरव्यू में अवनी ने खुद बताया था एक फिल्म् की शूटिंग के दौरान एक फॉरनर ने मुझसे पूछा था कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्तेदार तो नहीं, जिस पर मैंने कहा था कि हां मैं मोदी सर की ही बेटी हूं और इसमें झूठ ही क्या है? गुजरात ही नहीं बल्कि देश की हर बेटी के लिए नरेंद्र मोदी पिता के समान ही तो हैं । इस जवाब के बाद ही अवनी चर्चा में आ गई थीं । इंटरनेट पर उन्‍हें मोदी की बेटी नाम से सर्च किया जाने लगा था ।

बीएमसी ने छाप दिया था नंबर
अवनी मोदी इसके बाद चर्चा में आई बीएमएसी की गलती की वजह से, दरअसल  बीएमएसी के एक विज्ञापन में गलती से उनका मोबाइल नंबर छप गया । जिसके बाद उन्हें इतने फोन और मैसेज आए कि वो परेशान हो गईं थीं । इसके बाद वो अपनी फिल्‍म कैलेंडर गर्ल्स के लिए चर्चा में रहीं, ये पांच ऐसी मॉडल्स की कहानी थी जो अलग-अलग शहरों से आती हैं । इनकी लाइफ में आए उतार चढ़ाव पर बनी ये फिल्‍म विवादों में रही थी ।

जमकर होती हैं ट्रोल
अपनी को फिल्म में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर विवादों का भी सामने करना पड़ा । अवनी अब भी बोल्‍ड इमेजेस की वजह से चर्चा में रहती हैं, सेाशल मीडिया पर उन्‍हें कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है ।