भारती को मिली उनकी बिछड़ी बेटी, गले लगकर फूट-फूटकर रोई, बहुत पहले दिया था जन्‍म

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक बार फिर खबरों में हैं, वजह है उनकी बेटी । दोनों को अपनी बिछड़ी हुई बेटी मिल गई है, पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 20: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टीवी के बेहतरी कॉमेडियन कपल है, दोनों इस समय डांस दीवाने सीजन 3 को होस्‍ट कर रहे हैं । फैंस को इन दोनों की जेाड़ी बहुत ही एंटरटेनिंग लगती है । बहरहाल फिलहाल ये सुर्खियों में हैं अपनी बेटी की वजह से, जी हां बेटी । भारती और हर्ष की बेटी, वो बेटी जिसे उन्‍होंने करियर के शुरुआत में ही किसी और को दे दिया था । वैसे ये हम नहीं बल्कि खुद भारती ने कहा है । ये वीडियो हर्ष ने अपने इंस्‍टाग्राम वीडियो पर शेयर किया है, क्‍या है सच आगे पढ़ें ।

भारती की बेटी
दरअसल भारती और हर्ष का ये वीडियो वायरल हो गया है, ये बेटी भारती की बेटी नहीं बल्कि डांस दीवाने सीजन 3 की एक कंटेस्‍टेंट है । जब ये बातें भारती ने एक वीडियो में प्यारी सी बच्ची से कहीं तो उसके एक्सप्रेशंस देखने लायक थे। हर्ष और भारती का ये फनी वीडियो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट से हैं जहां वो नन्‍ही सी गुंजन के साथ प्रैंक करते दिख रहे हैं। वीडियो बहुत मजेदार है।

भारती ने गुंजन को गले से लगाया
वीडियो में गुंजन स्‍ट्रेच करती दिख रही हैं, हर्ष उनका वीडियो बनाते हैं और पूछते हैं कि वो क्या कर रही हो तो वह जवाब देती हैं, ‘स्त्रेचिंग (स्ट्रेचिंग)’। इसके बाद हर्ष भारती से कहते हैं कि गुंजन को सच बताओ। भारती बताती हैं कि गुंजन हमारी बेटी है। जब हमारे करियर की शुरुआत हुई थी तब ये पैदा हो गई थी तो हमने इनकी मम्मी को दे दिया। हम चाहते थे कि करियर पर ध्यान दें। हमारा करियर तो बना नहीं लेकिन हम चाहते हैं कि अपनी बेटी वापस ले लें।

रो पड़ीं थीं भारती
हर्ष लिंबाचिया और भारती की शादी को 2 साल हो चुके हैं, दोनों अब फैमिली प्‍लानिंग करना चाहते हैं लेकिन वर्तमान हालातों से डरे हुए हैं । पिछले एपिसोड में तो भारती रो ही पड़ी थीं । जब ‘डांस दीवाने’ शो में बीते दिनों सोनू सूद आए थे, तब सभी कंटेस्टेंट्स ने कोविड थीम पर परफॉर्मेंस दी थी। इस एपीसोड में भारती बहुत इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने कहा कि वह बच्चा प्लान नहीं कर रही हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है कि ऐसे ही वह अपना बच्चा ना खो दें।

इतनी फीस लेते हैं भारती और हर्ष
बहरहाल, नो डाउट भारती और हर्ष टीवी की दुनिया के जाने माने सेलेब्‍स हैं, दोनों की कॉमेडी टाइमिंग जबरदस्‍त है । कोई भी रिएलिटी शो हो, इन दोनों के हंसी के तड़के से सुपरहिट हो ही जाता है । आपको बता दें डांस दीवाने शो के लिए फिलहाल भारती और हर्ष 25 से 20 लाख रुपए की फीस ले रहे हैं । इस शो में उन्‍हें काफी पसंद किया जाता है ।