पहली बार मां बनी लाफ्टर क्वीन भारती सिंह, लेकिन अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

Bharti

भारती और हर्ष के साथ-साथ उनके फैंस को बी उनके पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में जैसे ही भारती ने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की, तो उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया।

New Delhi, Apr 04 : लाफ्टर क्वीन भारती सिंह पहली बार मां बनी है, कॉमेडियन ने बेटे को जन्म दिया है, भारती ने सोशल मीडिया के जरिये ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की है, भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट साझा किया है, उन्होने लिखा इट्स ए ब्वॉय, स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है, तस्वीर में भारती और हर्ष एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं।

प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम
भारती सिंह पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्कफ्रंट पर एक्टिव रही, डिलीवरी के आखिरी दिन तक भारती ने शूटिंग की, हर दिन पैपराजी भारती को शूटिंग के सेट पर स्पॉट करते थे, भारती के तमाम दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते थे।

नहीं पूरी हो सकी ये ख्वाहिश
भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं, ऐसे में भारती की ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई, रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको बेटा चाहिये या फिर बेटी, सवाल के जवाब में भारती सिंह बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि लड़की, लड़की चाहिये मुझे, मेरी जैसी मेहनती, आप जैसा नहीं जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है।

मिल रही खूब बधाइयां
भारती और हर्ष के साथ-साथ उनके फैंस को बी उनके पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार था, ऐसे में जैसे ही भारती ने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की, तो उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया, तमाम सेलेब्स के साथ नेटिजंस उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने लगे, फैंस बेटे का नाम और पहली तस्वीर की भी डिमांड कर रहे हैं।