न्यूज एडिटर को गाली दे चुके कपिल शर्मा को जब भारती ने किया फोन, तो मिला ये जबाव

Kapil sharma

भारती सिंह के अनुसार कपिल शर्मा आज जिन हालातों में पहुंच गये हैं, उनके लिये उनका हार्डवर्क जिम्मेदार है।

New Delhi, Apr 12 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों गलत वजह से सुर्खियों में हैं, वो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। कई टीवी शो में कपिल शर्मा की कलीग कर चुकीं भारती सिंह का कहना है कि उनकी हालत देखकर उन्हें रोना आता है। भारती ने ये बातें मंगलवार को एक इंटरनेक्शन के दौरान कही। इसके साथ ही उन्होने लोगों से ये भी अपील की, कि वो कपिल को कुछ समय के लिये अकेला छोड़ दें। आपको बता दें कि शुक्रवार को अपने खिलाफ निगेटिव खबर से बौखलाये कपिल ने एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दी थीं, इसी के बाद भारती ने उनसे बात की।

भारती ने किया फोन
जब कपिल शर्मा एक न्यूज एडिटर को गालियां देने की वजह से विवादों में थे, तो भारती सिंह ने उन्हें फोन किया था, जबाव में कपिल ने उनसे कहा कि वो बेहद परेशान हैं, Bharti (4)बाद में बात करेंगे। तब भारती ने उन्हें इस कंट्रोवर्सी के बारे में ज्यादा ना सोचने की सलाह दी थी, इसके साथ ही उन्होने कपिल से कहा कि लोग उन्हें अभी भी बहुत प्यार करते हैं, और वो चाहते हैं कि पुराना कपिल लौटकर आ जाए।

आखिर क्यों बिगड़ी कपिल की हालत ?
भारती सिंह के अनुसार कपिल आज जिन हालातों में पहुंच गये हैं, उनके लिये उनका हार्डवर्क जिम्मेदार है, जो उन्होने अपने प्रोडक्शन हाउस के-9 की पहली फिल्म फिरंगी के लिये किया था। kapil sharma1कॉमेडियन के अनुसार उस समय वो अपनी फिल्म और अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग साथ में करते थे। वो कई बार ज्यादा काम की वजह से सो नहीं पाते हैं, इन्हीं वजहों से वो इस हालत में पहुंच गये हैं।

प्यार की जरुरत
भारती ने आगे बताते हुए कहा कि जब कभी वैनिटी वैन में वो कपिल के साथ किसी सीक्वेंस को लेकर चर्चा करती थी, तो कई बार वो हाइपर हो जाते थे। Kapil sharma Show1हालांकि उनके साथ काम करने वाले इस बात का बुरा नहीं मानते थे, क्योंकि वो कपिल को लगातार काम करते देखते थे। लल्ली के अनुसार कपिल बीमार हैं, और उन्हें आराम के साथ-साथ प्यार की जरुरत है।

कपिल के व्यवहार से समझ सकते हैं उनकी हालत
भारती सिंह का कहना है कि कपिल के व्यवहार को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किस दौर से गुजर रहे हैं, Kapil sharma1दरअसल भारती ने ये बात कपिल के दुर्व्यवहार पर कही, जो उन्होने न्यूज एडिटर के साथ किया था। कॉमेडियन के अनुसार गलतियां सभी से हो सकती हैं, और यही हमें आगे बढने का सबक देती है।

परेशान हैं कपिल
कॉमेडियन ने कहा कि कपिल बहुत टैलेंटेड हैं, वो कई लाइव शोज में परफॉर्म कर चुके हैं, अगर इतना बड़ा परफॉर्मर किसी को गाली दे रहा है, तो समझा जा सकता है कि वो कितना परेशान है। Kapil sharma 14भारती ने ये भी कहा कि कपिल ने गाली वाले ट्वीट किये, वो उन्हें सही नहीं बता रही, कुछ समय के लिये उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिये, क्योंकि वो बेहद परेशान हैं।

राजीव ढींगरा ने भी किया था बचाव
आपको बता दें कि एक के बाद एक कपिल के दोस्त सामने आ रहे हैं, फिरंगी फिल्म के निर्देशक और कपिल के दोस्त राजीव ढींगरा ने उनकी इस हालत के लिये उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस को जिम्मेदार बताया था, Kapil Rajivआपको बता दें कि प्रीति कपिल के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर थी, लेकिन पिछले साल मार्च में उन्हें इस पद से हटा दिया गया, तब से कपिल लगातार गलत कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं।