37 की उम्र में पहली बार मां बनने जा रही हैं भारती सिंह, पति हर्ष के साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह मां बनने वाली हैं । पति हर्ष लिंबाचिया के साथ उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, Dec 18: कॉमेडियन भारती सिंह बपने मजेदार नैचुरल अंदाज के लिए जानी जाती हैं । पिछले दिनों भारती ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबरें भी मजेदार अंदाज में फैंस को दी । अब भारती और हर्ष ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और इस पार्टी की ये प्यारी तस्वीर जैस्मीन भसीन ने फैंस के साथ शेयर की है । इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह से भारती बेहद प्यारे अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं ।

एक्‍साइटेड हैं भारती और हर्ष
लगभग हर रिएलिटी शो में भारती अपने पति हर्ष को ये जरूर कहती सुनाई देती थीं कि वो कब मां बनेंगी । अब जब वो दोनों सच में मां-बाप बनने वाले हैं तो कपल में बेहद खुशी है एक्‍साइटमेंट हैं । भारती ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके पति हर्ष बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, भारती ने कहा कि वह अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं ।

मेहनती बनेगा हमारा बच्‍चा
भारती सिंह ने इंटरव्‍यू में कहा कि हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत मेहसूस कर रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि वह बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बने ।  भारती ने बताया कि वह बच्चे को लेकर काफी खुश हैं औऱ दुआ करती हैं कि बच्चा अपने पापा की तरह मेहनती निकले । भारती ने कहा कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान ही सारा काम खत्म करना चाहती हैं ताकि उनके बेबी के आने के समय कुछ भी काम पेंडिंग ना रहे ।

जैस्‍मीन ने शेयर की तस्‍वीर
भारती के घर हुई इस पार्टी में जैस्‍मीन भसीन, अली गोनी, पुनीत जे पाठक, निधी मूनी सिंह नजर आ रहे हैं । तस्वीर में भारती बेबी बंप दिखा रही हैं और बाकी सभी उनके बंप की ओर उंगली दिखाकर मुस्‍कुरा रहे हैं । आपको बता दें भारती और हर्ष ने 2017 दिसंबर महीने में शादी की थी । दोनों कॉमेडी के एक शो पर साथ मिले थे, हर्ष लिखते थे और भारती परफॉर्म करती थीं । वहीं से इनकी लव स्‍टोरी शुरू हुई, हर्ष ने भारती को प्रपोज किया और उन्‍होंने हां कह दिया । टीवी पर ये जोड़ी सुपरहिट है ।