बिग बॉस 11 : कैमरे में कैद हुआ बंदगी-पुनीश का लिपलॉक, घरवाले बोले-ये क्‍या हो रहा है

बिग बॉस लवर्स के लिए ये खबर खास है क्‍योंकि घर में एक बार फिर लव बर्ड्स चहचहाने लगी हैं । हालांकि इस कपल ने तो कैमरे के सामने ही वो सब कर लिया जो अब तक बाथरूम में होता आया है ।

New Delhi, Nov 05 : टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो कहे जाने वाले बिग बॉस के इस सीजन में रोज ही नए फ्लेवर एड हो रहे हैं । एक तरफ शिल्‍पा-विकास की नोंक-झोक है तो दूसरी और पुनीश और बंदगी का प्‍यार भी परवान चढ़ रहा हैं । पुनीश और बंदगी की ये लव स्‍टोरी काफी स्‍ट्रॉन्‍ग होती जा रही है । शो के रीसेन्‍ट एपिसोड में दोनों को एक दूसरे के साथ एक ही बेड पर इंटिमेट होते हुए देखा गया । ऐसा लग रहा था मानों ये इस बात को भूल गए हों कि इन पर 24 घंटे कैमरे की नजर है ।

कैमरे में कैद हुआ लिप लॉक
बिग बॉस के पच्‍चीसों कैमरों के बीच देर रात ये कपल इंटिमेट होता हुआ देखा गया । पुनीश और बंदगी की ये लव स्‍टोरी शो के दूसरे हफ्ते से चालू है । प्रियांक के जाने का पूरा फायदा पुनीश ने उठाया और बंदगी को अपना बना लिया । अब ये दोनों सिर्फ शो के लिए ऐसा कर रहे हैं या फिर इनके बीच वाकई कोई खिचड़ी पक रही है ये तो धीरे-धीरे पता चल ही जाएगा ।

कौन है पुनीश शर्मा ?
बिग बॉस के घर में एक कॉमनर की तरह पहुंचे पुनीश शर्मा कंस्‍ट्रक्‍शन के बिजनेस में हैं । इसके अलावा वो इनवेस्‍टर का काम भी करते हैं, दिल्‍ली-एनसीआर के बार-रेस्‍त्रां में उनका काम चलता है । पुनीश खुद को पार्टी एनीमल बताते हैं । पुनीश 8 साल पहले सरकार की दुनिया नाम का एक रिएलिटी शो कर चुके हैं जो सर्वाइवल पर बेस्‍ड था । पुनीश इस शो के विजेता रह चुके हैं । उन्‍हें लगता है कि वो अपने स्‍टेटस के चलते घर में टिके रहेंगे ।

कौन है बंदगी कालरा ?
25 साल की बंदगी कालरा पेशे से एक मॉडल है उन्‍होने इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी की है । यानी ब्‍यूटी विद ब्रेन का फ्रेज बंदगी के लिए एकदम परफेक्‍ट है । बिग बॉस के घर में बंदगी अभी तक अपने लव अफेयर और ब्‍यूटी शो की वजह से टिकी हुई लगती हैं । घर के बाहर बंदगी का ऑलरेडी एक ब्‍वॉयफ्रेंड भी है, हालांकि बंदगी ने पुनीश को ये क्लियर किया है कि वो किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं ।

बिग बॉस में इससे पहले भी रहे हैं प्‍यार के पंछी
बिग बॉस के घर का कॉन्‍सेप्‍ट ही कुछ ऐसा है कि यहां जब दो ऐसे लोग एक दूसरे के साथ रहते हैं जो प्‍यार की तलाश में हों तो उन्‍हें उनकी तलाश साथी कंटेस्‍टेंट में पूरी होती दिखने लगती हैं । हालांकि इस घर से निकले कई कपल्‍स बाहर जाकर सैपरेट हो गए । यानी इस घर में पनपे प्‍यार की लाइफ भी इतने ही दिनों की होती है जितना कि ये शो ।

वीणा मलिक और अश्मित पटेल
बिग बॉस का हिस्‍सा रहा ये कंट्रोर्शियल कपल घर से बाहर आते ही अलग हो गया था । ना तो वीणा को अश्मित का साथ मिला ना ही दोनों के रिश्‍ते को कोई पहचान मिली । वीणा मलिक ने अश्मित पटेल पर उन्‍हें यूज तक करने के आरोप लगाए थे । वहीं घर के अंदर दोनों को एक दूसरे की बांहों में सुकून पाते हुए भी देखा गया था ।

अरमान और तनीषा मुखर्जी
बिग बॉस के घर में इस कपल का प्‍यार भी खूब परवान चढ़ा । एक मैच्‍योर्ड कपल की तरह दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक संभाला । अरमान कोहली और तनीषा दोनों ही बॉलीवुड के फ्लॉप एक्‍टर्स माने जाते हैं, शो में रहने के लिए दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा । ये जोड़ी बिग बॉस की हिट जोड़ी भी बनी रही । अरमान कई बार तनीषा को किस करते हुए स्‍पॉट हुए ।

गौहर-कुशाल और करिश्‍मा-उपेन
बिग बॉस में आईं गौहर खान और करिश्‍मा तन्‍ना भी अपना दिल दे बैठीं । गौहर जहां टीवी एक्‍टर कुशाल टंडन के इश्‍क में बहती नजर आईं तो वहीं करिश्‍मा ने उपेन के साथ शादी तक के प्‍लान बना डाले । लेकिन अफसोस दोनों ही कपल घर से बाहर सस्‍टेन नहीं कर पाए । करिश्‍मा और उपेन ने बिग बॉस के शो के बाद एमटीवी के एक लव बेस्‍ड शो को एक कपल की तरह होस्‍ट भी किया था ।

सारा खान और अली मर्चेंट की शादी
बिग बॉस 4 सीजन में शादी करने वाले सारा खान और अली मर्चेंट तो याद ही होंगे आपको । ये कपल तो शादी के बाद भी बिग बॉस के घर के बाहर आते ही अलग हो गया । खबरें आई थी कि दोनों को शादी के लिए बिग बॉस में अलग से पेमेंट दी गई थी । वहीं पिछले सीजन में आईं भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालीसा और विक्रांत की भी शादी शो में ही हुई । दोनों की शादी को इंडस्‍ट्री जहां फेक बता रही थी, वहीं ये कपल अभी भी साथ है और शादीशुदा जिंदगी इंज्‍वॉय कर रहा है ।