बिग बॉस हाउस से आज बाहर हो जाएगी ये ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल, जानें क्‍या है सरप्राइज इविक्‍शन की वजह

lucinda

बिग बॉस के घर से इस हफ्ते शिवानी दुर्गा के इविक्‍शन के बाद एक और सदस्‍य इविक्‍ट हो रहा है । शो में ये सरप्राइज इविक्‍शन आज ही होगा ।

New Delhi, Oct 16 : बिग बॉस के घर में इस बार पड़ोसी थीम रखी गई थी, जिसके तहत मेन हाउस से अलग एक अलग घर बनाया गया था । एक हफ्ते तक यहां रहने के बाद 4 पड़ोसी मेन घर में पहुंच जाते हैं । पड़ोसी के रूप में घर में दाखिल होने वाली लुसिंडा निकोलस इस हफ्ते सरप्राइज इविक्‍शन का शिकार हो जाएंगी और घर से बाहर कर दी जाएंगी सोमवार यानी आज रात होने वाले इस इविक्‍शन को बीबी हाउस में एक बड़े ट्विस्‍ट के रूप में देखा जा रहा है ।

पड़ोसी घर का कॉन्‍सेप्‍ट
दरअसल इस बार बीबी हाउस में एक नया कॉन्‍सेप्‍ट पड़ोसी लाया गया था । मेन हाउस से अलग बिग बॉस ने एक अलग घर बनाया था जिसमेंlucinda एक हफ्ते तक ये पड़ोसी रहे । पड़ोसियों में ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल लुसिंडा , महजबी, लव और सब्‍यसाची को एक काल्‍पनिक कहानी दी गई । इन सभी को आपस में काल्‍पनिक किरदारों में रिश्‍तेदार बनाया गया ।

बिग बॉस ने दिए थे निर्देश
पड़ोसियों को घर भेजने से पहले ये साफ निर्देश दिए गए थे कि वो अपना ये राज किसी के सामने नहीं खोलेंगे । अगर उनकी असलियत घरlucinda वालों को पता चल जाती है तो इसका खामियाजा उन्‍हें उठाना पड़ सकता है । पड़ोसियों ने घर पहुंचकर अपने किरदारों में ढलने की कोशिश की । कुछ तो अपना विश्‍वास दिलाने में कामयाब रहे लेकिन कुछ की एक्टिंग जमी नहीं ।

लुसिंडा को मिली किरदार ना निभा पाने की सजा
ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल लुसिंडा को आज घर से इविक्‍ट कर दिया जाएगा । वो बिग बॉस के इस टास्‍क में फेल हो गई हैं । लुसिंडा को विकास गुप्‍ताlucinda से बातें करते हुए देखा गया जहां उन्‍होने खुद से जुड़ी कई बातें रिवील कर दी । जबकि शर्तों के अनुसार लुसिंडा को ये सच सबसे छुपाए रखना था । वो जितना अपने काल्‍पनिक किरदार में रहतीं उतना ही उन्‍हें घर में ज्‍यादा रहने दिया जाता ।

ऐसे होगा इविक्‍शन
लुसिंडा के इविक्‍शन के लिए बिग बॉस पड़ोसियों का ये राज मेन हाउस के सदस्‍यों के सामने खोलेंगे और टास्‍क पूरा ना होने पर चारों पड़ोसियोंlucinda में से किसी एक को घर से इविक्‍ट करने के लिए नॉमिनेट करने को कहेंगे । क्‍योंकि लुसिंडा किसी भी घर से कोई खास बॉन्‍ड नहीं बना पाई है इसलिए घरवाले उन्‍हें ही नॉमिनेट कर देते हैं ।

ऐसी सजा पड़ोसियों ने सोची भी नहीं होगी
चारों पड़ोसी एक किरदार में बंधकर घर में आए थे । महजबी जहां लव की मां के किरदार में थीं तो वहीं सब्‍यसाची लव का प्‍यार बनकर घर मेंlucinda आए थे । लुसिंडा महजबी के काल्‍पनिक पिता की गर्लफ्रेंड के रूप में घर में एंटर हुई थीं । इन सभी को घरवालों को ये विश्‍वास दिलाना था कि ये लोग यही किरदार हैं । लेकिन अफसोस लुसिंडा ये नहीं कर पाईं और बिग बॉस से बाहर हो गईं ।

कौन हैं लुसिंडा निकालस
लुसिंडा ऑस्‍ट्रेलिया से हैं और मॉडलिंग के साथ एक्टिंग में अपना करियर बना रही हैं । कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग में शौक रखने वालीlucinda लुसिंडा ने 17 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड साउथ ऑस्ट्रेलिया का ताज पहना । पेजेंट जीतने के बाद वो मॉडलिंग लाइन में आ गईं और कई शोज में रैंप वॉक किया । लुसिंडा इसके बाद भारत आ गईं ।

एक साल से भारत में हैं लुसिंडा
लुसिंडा पिछले एक साल से भारत में हैं । लुसिंडा को थोड़ी-थोड़ी हिंदी बोलनी भी आती है । बिग बॉस में लूसी के नाम से पुकारी जाने वाली येlucinda एक्‍ट्रेस फिटनेस फ्रीक है और वो बकायदा योगा क्‍लासेज भी देती हैं । लुसिंडा को एक्टिंग का बेहद शौक है वो कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्‍मों में काम कर चुकी है । उनकी शाहरुख की के साथ एक तस्‍वीर भी वायरल हुई थी ।

अक्षय की फिल्‍म से डेब्‍यू और शाहरुख के साथ फोटो
लुसिंडा को भारत और खासतौर पर बॉलीवुड बहुत पंसद हैं । वह बॉलीवुड में आगे अच्छे प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं । लुसिंडा अक्षय कुमार कीlucinda फिल्म बॉस में नजर आई थीं । इतना ही नहीं उन्‍होने अजय देवगन की फिल्म में कैमियो भी किया है । टीवी सीरियल परदेस में है मेरा दिल में भी लुसिंडा नजर आ चुकी हैं । बहरहाल बिग बॉस लुसिंडा के लिए अच्‍छा मौका था, लेकिन वो इसका फायदा सिर्फ दो हफ्ते ही उठा पाईं ।