बिपाशा बसु का पति संग ‘कंडोम’ एड हो रहा है वायरल, Video बहुत हॉट है

बिपाशा बसु अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार हॉटनेस की सारी सीमाएं तोड़ते हुए वो एक कॉमर्शियल में सिजल कर रही हैं । आप भी देखिए …

New Delhi, Oct 24 : बॉलीवुड का हॉट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक बार फिर सुर्खियों में हैं । इस बार कोई कंट्रोवर्सी नहीं बल्कि दोनों के एक इंटिमेट वीडियो ने तहलका मचाया है । हॉट बिपाशा की अदाएं आपको मदहोश ना कर दें तो कहिएगा । पति करण के साथ इस वीडियो को बिपाशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है । पोस्‍ट करते ही इस वीडियो पर लाइक्‍स की जैसे बारिश शुरू हो गई ।

पति करण के साथ किया है कंडोम का एड
दरअसल बॉलीवुड हॉट कपल का ये वीडियो एक कंडोम ब्रांड के लिए है करवाया गया एड शूट है । काफी दिनों से ये खबरें आ रही थी कि बिपाशा और करण एक नए ब्रांड के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन कंडोम के चलते बिपाशा इसे करने से पहले हिचकिचा रहीं थीं । लेकिन अब दोनों ने इस ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए हामी भर दी है और वीडियो भी सामने आ चुका है ।

सोशल मीडिया पर किया है पोस्‍ट
बिपाशा बसु ने इस कमर्शियल का 60 सेकंड का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो पर कमेंट के ऑप्‍शन बिपाशा ने नहीं दिए हैं । वीडियो को देखने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है । फिल्‍हाल इस वीडिया को साढ़े 4 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं । ट्विटर पर भी बिपाशा इस कॉमर्शियल से जुड़ी इनफो शेयर कर रही हैं ।

एड वीडियो के साथ संदेश भी
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिपाशा ने लिखा है – ‘हमारा देश एक ऐसा देश है जो जनसंख्या के मामले में दूसरे स्थान पर है । हम अब भी सेक्स और कंडोम को लेकर असंगतियां रखे हुए हैं । बस वास्तविकता को नहीं मानते हैं । चलिए बात करते हैं और पढ़ते हैं और सीखते हैं उन चीजों के बारे में जिनके साधारण से इस्तेमाल से बचाव किया जा सकता है ।’

शादीशुदा होने के नाते इस पर करते हैं विश्‍वास’
बिपाशा ने आगे लिखा है – ‘कंडोम की मदद से आप परिवार नियोजन कर सकते हैं और सुरक्षित यौन संबंध बना सकते हैं । एक जोड़े के तौर पर हम इसमें यकीन करते हैं और इसीलिए इसका विज्ञापन कर रहे हैं ।’ बिपाशा बसु और करण ने इस विज्ञापन को करने से पहले कई बातें दिमाग में रखी थी, अपनी छवि को ध्‍यान में रखते हुए ही दोनों ने इस एड को करने के लिए हामी भरी ।

सनी लियोनी से है तगड़ा कंपटीशन
एक बड़े कंडोम ब्रांड की एम्‍बैसडर के तौर पर सनी लियोनी स्‍क्रीन पर छाई रहती हैं । उनके एड्स काफी पॉपुलर हैं । ऐसे में बिपाशा के लिए अपने ब्रांड को स्‍थापित करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी । सनी लियोनी जिस तरह से लोगों को अपने एड्स के जरिए आकर्षित करती नजर आती हैं कुछ वैसा ही खुमार आपको बिप्‍स का ये बदला अंदाज देखकर भी चढ़ेगा ।

सनी लियोनी के कंडोम एड का हुआ था जमकर विरोध
सनी लियोनी के भारत आने से लेकर अब तक उनका कई महिला और सामाजिक संगठन विरोध करते आए हैं । कुछ महीनों पहले आए उनके

एक ऐसे ही कंडोम एड को लेकर जबरदस्‍त बवाल मचा था । विरोध करने वाली महिलाओं ने सनी को देश से बाहर तक निकलने की धमकी दे दी थी । बहरहाल बिपाशा के एड के साथ फिलहाल तो ऐसा कुछ नहीं हुआ है ।

ये एक्‍टर भी कर चुका है कंडोम एड
कंडोम को लेकर भारत में अभी तक इतना खुलापन नहीं है कि लोग इसके बारे में बात करें । ऐसे में बड़े पर्दे पर दिखने वाले एक्‍टर तक इससे भागते हैं । लेकिन रणवीर सिंह ऐसे एक्‍टर्स में से नहीं है । रणवीर सिंह एक महंगे कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करते हैं । इस ब्रांड के एड कमर्शियल में रणवीर सिंह काफी क्रिएटिवली काफी कुछ कहते नजर आए हैं ।

शर्टलेस करण और हॉट बिपाशा की जोड़ी
इस एड में बिपाशा और करण इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं । दोनों एक दूसरे के साथ प्‍यार के पलों का आनंद ले रहे हैं । आपको बता दें साल 2016 में शादी के बंधन में बंधी ये जोड़ी 2015 में आई फिल्म ‘एलोन’ के सेट पर मिली थी । एक साल की डेटिंग के बाद बिपाशा बसु ने ऑलरेडी दो शादी तोड़ चुके करण को अपना लाइफ पार्टनर बनाने का निर्णय लिया और विवाह बंधन में बंध गए ।