बेबी बंप प्लांट करती दिखी बिपाशा बसु, क्या गुड न्यूज आने वाली है ?

बिपाशा बसु की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर से लोग एक फिर से चर्चाएं कर रहे हैं कि गुड न्यूज आने वाली है।

New Delhi, Dec 22: बिपाशा बसु को लेकर कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीरे में बिपाशा ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में हैं। इसके साथ ही बिपाशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं दिख रही हैं। ये फोटो असली है या फोटोशॉप इसकी अभी सच्चाई सामने नहीं आई है। हालांकि एक सोशल मीडिया यूजर ने इस फोटो को एडिटेड बताया है।

हाल ही में इस अस्पताल के बाहर दिखीं थी
हाल ही में बिपाशा को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुंबई के खार में स्थित हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। ये वो ही अस्पताल है जहां बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस की डिलिवरी हुई है। ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि कहीं बिपाशा प्रेग्नेंट तो नहीं। किसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शायद बिपाशा चेकअप के लिए इस अस्पताल में पहुंची हैं।

ये बातें भी सुनने को मिलीं
इसके अलावा इस बारे में कुछ और भी बातें सुनने को मिली थी। बताया गया कि बिपाशा के पति करन को स्टमक इन्फेक्शन हो गया। कुछ रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस वजह से बिपाशा अपनमे पति के साथ इस अस्पताल में पहुंचीं। आपको खास बात ये भी बता दें कि इससे पहले भी मार्च, 2017 में भी बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में आई थी।

मार्च में भी उड़ी थी ये अफवाहें
इस साल मार्च के महीने में बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं। हालांकि, बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से इनकार कर दिया थ । उस दौरान बिपाशा ने कहा था कि “करण और उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन वो  अभी फ्री होकर दुनियाभर में ट्रैवल करना चाहते हैं। बिपाशा ने इसके साथ ही कुछ और भी खास बातें मीडिया को बताई थी।

ये है बिपाशा-करण की स्टोरी
जब करण और बिपाशा की शादी हुई थी तो कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करण की मां दीपा सिंह को बिपाशा पसंद नहीं थीं। दरअसल करण की मां बिपाशा के पिछले रिश्तों को देख चुकी थीं। करण से पहले बिपाशा की ज़िंदगी में डीनो मोरिया, जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा रह चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि इन सब वजहों से करण की मां को लगता था कि बिपाशा सीरियस नहीं हैं।

दो बार शादी कर चुके हैं करण
करण सिंह ग्रोवर पहले दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों बार उनका तलाक हुआ। करण की पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई थी। इसके बाद उन्होंने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को अपना लाइफ पार्टनर चुना था। बताया जाता है कि फिल्म अलोन के सेट पर बिपाशा और करण की मुलाकात हुई थी। इसके बाद ही ये रिश्ता धीरे धीरे आगे बढ़ा था।

बिपाशा ने ये बयान दिया था
बिपाशा ने मार्च में कहा था कि करण और वो फिलहाल अकेलेपन को साथ एन्जॉय करना चाहते हैं। बच्चे की प्लानिंग आराम से करेंगे। बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। 2015 में फिल्म अलोन में बिपाशा आखिरी बार नजर आईं थी। ये भी वो वजह है कि बिपाशा को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे हैं। इस वजह से चर्चाएं गर्म हैं

अब कैसी है प्रोफेशनल लाइफ ?
डॉक्टरों को छोड़कर अगर बिपाशा बसु और करण के प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स की बात करें तो खबर थी कि दोनों किसी टीवी शो पर साथ काम करने वाले हैं। वो स्टारBipasha wedding प्लस के रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में जज पैनल में नजर आ सकते हैं। छोटे पर्दे पर ‘डॉक्टर अरमान मलिक’ के रोल से मशहूर करण सिंह की छोटे पर्दे पर वापसी उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर होगी।