ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आई दिशा पाटनी, आधे कपड़े में कर दी थी फोटो पोस्ट

दिशा पाटनी इन दिनों सलमान खान अभिनीत फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं, पहली बार वो सलमान की फिल्म में काम कर रही हैं।

New Delhi, Nov 06 : धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और बागी-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर से अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। दरअसल धनतेरस के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो अपने हाथों में जलता हुआ मिट्टी का दीया लिये दिख रही हैं, इस तस्वीर में एक्ट्रेस पूरी तरह से तैयार होकर फेस्टिव मूड में नजर आ रही हैं।

लोग कर रहे कमेंट
इस तस्वीर में दिशा पटानी गोल्डन कलर के डिजाइनर लहंगे में नजर आ रही है, साथ ही उन्होने खूबसूरत चुनरी भी ओढ रखी है, इसके अलावा उन्होने माथे पर टीका और हाथों में चूड़ियां पहन रखी है, लेकिन ब्लाउज नहीं पहना, वो इस तस्वीर में ब्लाउज की जगह स्पोर्टी अंतर वस्त्र में नजर आ रही है, दिशा के इस तस्वीर के पोस्ट करते हुए इस पर कमेंट की बाढ सी आ गई, लोग तरह-तरह के अपमानजनक कमेंट करने लगे, लोग कमेंट में लिख रहे हैं, कि इसे ही मजबूरी कहते हैं, जब दिवाली भी सेलिब्रेट करना हो, और ब्रांड का प्रमोशन भी करना हो। लोगों के अपमानजनक कमेंट के बाद एक्ट्रेस ने इस तस्वीर पर प्राइवेसी सेंटिग कर दी, ताकि कोई उन्हें उल्टा सीधा ना बोल सके।

ब्रांड का प्रमोशन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा पाटनी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के पीछे ब्रांड का प्रमोशन करना मकसद था, इसी वजह से उन्होने ब्लाउज की जगह अंतर वस्त्र पहन रखा था। मालूम हो कि दिशा इस ब्रांड से पिछले कई सालों से जुड़ी हुई है, इससे पहले भी उन्होने इस ब्रांड के अंतर वस्त्र पहनकर तस्वीर पोस्ट की थी, तब भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि दिशा पाटनी को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, वो इस प्लेटफॉर्म पर बेहद सक्रिय रहती हैं, जैसे ही दिशा अपनी तस्वीर या कोई वीडियो पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है, हालांकि कई बार उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ता है, इससे पहले भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर रह चुकी हैं।

भारत की शूटिंग में व्यस्त
दिशा पाटनी इन दिनों सलमान खान अभिनीत फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं, पहली बार वो सलमान की फिल्म में काम कर रही हैं। बागी-2 और धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में दिशा की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी, जिसके बाद से लोगों की उम्मीदें उन से बढ गई है। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि भारत में भी उनका किरदार दमदार होगा।