Photos : ये हैं पूर्व मिस इंडिया पूनम ढिल्लों की बेटी, बॉलीवुड में डेब्यू कोे तैयार

paloma1

अपने दौर की स्टार हीरोइन कही जाने वाली पूनम ढिल्लों ने साल 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी, दोनों के दो बच्चे हैं।

New Delhi, Nov 24 : बीते दौर की चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ने हाल ही में अपना 22वां जन्मदिन मनाया है, आपको बता दें कि पलोमा फिलहाल जमनाबाई नरसी स्कूल से पढाई कर रही हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो कभी अपनी दोस्तों के साथ तो कभी अपनी मां के साथ तस्वीरें इस प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती रहती हैं। स्टार किड की इंस्टाग्राम अकाउंट वेकेशन, पार्टी और हॉली डे तस्वीरों से भरी पड़ी है।

पूनम ने इनसे की थी शादी
अपने दौर की स्टार हीरोइन कही जाने वाली पूनम ढिल्लो ने साल 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं, Poonam-Dhillon_1बेटा अनमोल और बेटी पलोमा, हालांकि कुछ कारणों की वजह से पूनम और अशोक ठकेरिया ने साल 1997 में अलग होने का फैसला लिया। तब से दोनों अलग ही रह रहे हैं, बच्चे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही रहते हैं।

मिस इंडिया रह चुकी हैं पूनम
पूनम ढिल्लो साल 1977 में मिस इंडिया चुनी गई थी, तब उनकी उम्र महज 16 साल थी, कहा जाता है कि रोमांस के इंजीनियर कहे जाने वाले फिल्ममेकर यश चोपड़ा ने एक फोटो मैग्जीन में पूनम की तस्वीर देखी थी, poonam dhillonजिसके बाद उन्होने फिल्म त्रिशूल में लीड रोल ऑफर किया था, यहीं से उनके फिल्मी सफर की शुरुआत हुई, अपने पूरे करियर में पूनम ने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था।

खुद ब खुद चल पड़ी गाड़ी
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की एक्टिंग और किरदार को फैन्स ने खूब पसंद किया, त्रिशूल के बाद यश चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म नूरी में भी उन्हें मुख्या किरदार के लिये साइन किया। तब कहा जाता है कि poonam dhillon1यश चोपड़ा रोजाना इनकी फ्लाइट का खर्चा उठाते थे, क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनके एग्जाम भी चल रहे थे, सुबह वो परीक्षा देती, फिर शाम की फ्लाइट से शूटिंग के लिये पहुंच जाती। इस फिल्म के बाद उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिलने शुरु हो गये।

यहां मिली अशोक ठकेरिया से
एक पार्टी के दौरान पूनम और अशोक की पहली मुलाकात हुई थी, ये वो दौर था जब कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने पिता को खोया था, poonam dhillon2तब उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश थी, जो उन्हें सहारा दे सके। इसी उदासी के माहौल में उन्हें कंधा दिया अशोक ने, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। एक दिन दोनों ने शादी कर ली, कुछ साल ठीक-ठाक निकले, लेकिन फिर दोनों को एक-दूसरे शिकायत होने लगी।

गुज्जु सरदारनी
आपको बता दें कि 22 साल की पलोमा ढिल्लों को सोशल मीडिया पर गुज्जु सरदारनी के नाम से जाना जाता है, दरअसल कहा जाता है कि उनकी मां पूनम सरदारनी हैं, palomaतो उनके पिता अशोक ठकेरिया गुजराती हैं, इस वजह से वो गुजराती सरदारनी हैं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर पलोमा का नाम गुज्जु सरदारनी रख रखा है, वो उन्हें इसी नाम से बुलाया करते हैं।

सोशल मीडिया सनसनी
पलोमा ढिल्लों को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, वो इस प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करती रहती हैं। poonam palomaआप पलोमा की लोकप्रियता का अंदाजा इससे ला सकते हैं, कि उन्हें सिर्फ इंस्टाग्राम पर 22 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, वो जैसे ही कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, कुछ ही घंटों के भीतर वो वायरल हो जाया करता है।

जल्द करेगी बॉलीवुड डेब्यू
पूनम और पलोमा के करीबी सूत्रों का दावा है कि ये स्टार किड भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है, उन्हें कुछ फिल्मों से ऑफर भी मिल रहे हैं, poonam-dhillon-photosलेकिन मनमाफिक ऑफर ना होने की वजह से वो अच्छी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि पूनम ढिल्लों का बेटा अनमोल भी फिल्मों में काम करना चाहते हैं, वो भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं।

स्टार किड्स का सीजन
पिछले कुछ महीने से दो स्टार किड्स अपनी डेब्यू को लेकर पूरी तरह से सुर्खियों में छायी हुई है, सैफ की बेटी सारा अली खान केदारनाथ, jhanvi saraतो श्रीदेवी की बेटी धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। आपको बता दें कि ये दोनों स्टार किड्स की फिल्में अगले साल रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले से ही दोनों को लेकर काफी हाइप बनाया जा रहा है।