ब्वॉयफ्रेंड से बुरी तरह पिटी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज, परेशान होकर कर डाला था ये काम

आइये हम आपको आप बॉलीवुड की उन 6 हीरोइनों के बारे में बताते हैं, जिन्होने अपने पार्टनर के अत्याचार सहे।

New Delhi, Jul 06 : घरेलू हिंसा का दंश सिर्फ आम लड़कियां या महिलाएं ही नहीं झेल रही, बल्कि बॉलीवुड में भी इस कुरीति को देखा गया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस पतियों और ब्वॉयफ्रेंड्स से मार खा चुकी हैं। वैसे भी कितनी भी आवाजें उठा ली जाए, लेकिन जब तक मानसिकता नहीं बदलेगी, महिलाओं संग बलात्कार और अत्याचार की घटनाएं कम नहीं होगी। आइये हम आपको आप बॉलीवुड की उन 6 हीरोइनों के बारे में बताते हैं, जिन्होने अपने पार्टनर के अत्याचार सहे।

प्रिटी जिंटा
इस कड़ी में सबसे पहले प्रिटी जिंटा की बात करते हैं, साल 2015 में प्रिटी बिजनेसमैन नेस वाडिया को डेट कर रही थीं, आपको बता दें कि नेस और प्रिटी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर हैं, दोनों के बीच विवाद तब बढ गया था, जब एक पार्टी में नेस ने सरेआम एक्ट्रेस को चांटा जड़ दिया था, इसी घटना के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, प्रिटी ने बिगड़ैल बिजनेसमैन के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

करिश्मा कपूर
साल 2003 में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, करीब 9 साल बाद दोनों ने साल 2012 में तलाक ले लिया, करिश्मा और संजय के दो बच्चे भी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी संजय पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

कंगना रनौट
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौट और आदित्य पंचोली के बारे में भी तरह-तरह की बातें की जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने भी ये बताया था कि आदित्य ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया था, इस दौरान आदित्य ने उन्हें फिजिकली हार्म पहुंचाने की कोशिश भी की थी। कंगना ने बकायदा इसके लिये बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में ऐश और सलमान को गिना जाता है, दोनों की लव स्टोरी बी-टाउन की सबसे चर्चित स्टोरी में से एक रही है, दोनों में कई बार अनबन भी देखी गई, कहा जाता है कि ऐश ने सलमान के बढते बुरे रवैये की वजह से उन्हें छोड़ दियास, लेकिन फिर भी सलमान उनका पीछा नहीं छोड़ रहे थे, वो लगातार उन्हें धमकियां देते रहते थे, इसके बाद ऐश ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर दबंग खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

जीनत अमान
बीते दौर की दिलकश एक्ट्रेस जीनत अमान भी ये दंश झेल चुकी हैं, आपको बता दें कि संजय खान उनके पहले पति थे, लेकिन दोनों में कुछ खास जमीं नहीं, संजय ने कई बार जीनत की पिटाई की, फिर उन्होने मजहर खान से दूसरी शादी की, इन्होने भी जीनत का जीना दुश्वार कर दिया था। वो भी अकसर उनके साथ मारपीट पर उतारु हो जाते थे।

श्वेता तिवारी
टीवी क्वीन रह चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पूर्व पति राजा चौधरी के कई जुल्म सहे, राजा चौधरी ने कई बार नशे की हालत में उन्हें नुकसान पहुंचाया, दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी, फिर 2012 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, बाद में श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी कर ली।