पाकिस्तानी सांसद ही नहीं ये बॉलीवुड सितारे भी कर चुके हैं 3 या उससे ज्यादा शादी

mp1

अदनान जितना पॉपुलर अपने गानों को लेकर हैं, उतने ही पॉपुलर अपनी फैट टू फिट जर्नी को लेकर भी हैं, उनकी निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होने तीन बार शादी की।

New Delhi, Feb 15 : इन दिनों पाकिस्तानी सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं, 49 साल की उम्र में उन्होने 18 साल की युवती से तीसरी शादी की है, हालांकि ये अकेले नहीं हैं, जिन्होने तीन शादी की है, बॉलीवुड में भी कुछ लोग हैं, जिन्हें सच्चा प्यार पाने के लिये तीन-चार शादियां करनी पड़ी।

लकी अली- प्यार में दिल टूटा हो या जुड़ा हो, नाइनटीज के बच्चों के लिये लकी अली के गाने एक सुकून सा है, सिंगर के निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होने पहली शादी न्यूजीलैंड की मेघन जेन मैक्लरी से की, ये शादी नहीं चला, फिर इनाया के साथ घर बसाया, लेकिन फिर दोनों अलग हो गये, दूसरे तलाक के बाद लकी अली को ब्रिटिश मॉडल केट एलिजाबेथ के रुप में जीवनसाथी मिली, जिनसे उनका एक बेटा भी है।
सिद्धार्थ रॉय कपूर- एक्ट्रेस विद्या बालन से शादी के बाद सिद्धार्थ अच्छी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, विद्या से पहले सिद्धार्थ ने बचपन की दोस्त को अपनी जीवनसाथी बनाया था, फिर उन्होने दूसरी शादी एक टीवी प्रोड्यूसर से की, 2011 में दोनों का तलाक हो गया, फिर तीसरी शादी विद्या बालन से की।

संजय दत्त- बॉलीवुड स्टार संजू बाबा ने भी तीन शादियां की है, उनकी पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था, जिनका ब्रेन ट्यूमर की वजह से 1996 में निधन हो गया था, ऋचा की मौत के बाद उन्होने 1998 में मॉडल रिया पिल्लई से शादी की, ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली, उन्होने तलाक देकर 2008 में मान्यता से शादी की।
विधु विनोद चोपड़ा- बॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने भी तीन शादियां की है, विधु की पहली शादी फिल्म एडिटर रेणु सलूजा से हुई थी, फिर दूसरी शादी शबनम सुखदेव से हुई, तीसरी बार उन्हें अनुपमा चोपड़ा से प्यार हुआ, दोनों ने 1990 में शादी की थी।

करण सिंह ग्रोवर- एक्टर करण सिंह ग्रोवर की निजी जिंदगी भी चर्चा में रही है, उन्होने 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी की, दोनों की शादी 10 महीने के भीतर टूट गई, इसके बाद उन्हें अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से प्यार हुआ, दोनों की शादी हुई, करण-जेनिफर की शादी सिर्फ दो साल चली और दोनों अलग हो गये, इसके बाद 2016 में उन्होने एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की, दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं।
कबीर बेदी- बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी भी 4 शादियां कर चुके हैं, कबीर बेदी की पहली पत्नी बंगाली डांसर प्रोतिमा बेदी थी, फिर दूसरी शादी फैशन डिजाइनर सुसान हम्फ्रीज से हुई, सुसान से तलाक के बाद उन्होने तीसरी शादी प्रस्तोता निक्की से की, कबीर की ये तीनों शादियां नहीं चली, आखिरकार उन्होने 71 साल की उम्र में उन्होने परवीन दुसांज से चौथी शादी की।
अदनान सामी- अदनान जितना पॉपुलर अपने गानों को लेकर हैं, उतने ही पॉपुलर अपनी फैट टू फिट जर्नी को लेकर भी हैं, उनकी निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होने तीन बार शादी की, पहली शादी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से हुई, जेबा से अलग होने के बाद उन्होने दुबई की रहने वाली सबा गलादारी का हाथ थामा, अदनान की दूसरी शादी सिर्फ 2 साल चली और दोनों अलग हो गये, इसके बाद फाइनली उन्होने रोया फर्याबी से तीसरी शादी करके जिंदगी का नया चैप्टर शुरु किया।