सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या तक का टूटा है दिल, एक्स के साथ स्क्रीन करने पर कही ये बात

salman aish

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से जब ये सवाल पूछा गया था कि उन्होने कहा कि मेरी लाइफ में इतने रिश्ते टूटे हैं, कि अब तो आदत हो गई है।

New Delhi, Dec 01 : हर कुछ दिनों में ही किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब्स के ब्रेकअप या फिर लिंकअप की खबरें आती रहती हैं, कभी कोई किसी हीरो के साथ स्पॉट किया जाता है, तो अगले ही कुछ दिनों में पता चलता है कि उनका ब्रेकअप हो गया। अपने रिलेशनशिप और प्यार की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड स्टार का जब ब्रेकअप हुआ, तो इस बात को भी दुनिया जानी, आइये आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताते हैं, जिनका ब्रेकअप हुआ, या फिर कभी ना कभी किसी ना किसी ने दिल दुखाया, उसके साथ फिल्म करने पर ये सितारे क्या सोचते हैं।

सलमान खान
बॉलीवुड सुपरस्टार से जब ये सवाल पूछा गया था कि उन्होने कहा कि मेरी लाइफ में इतने रिश्ते टूटे हैं, कि अब तो आदत हो गई है, पहले टेंशन होता था, salman khanलेकिन अब सीरियसली ही नहीं लेता, वो कहावत है ना और भी गम है जमाने में, मोहब्बत के सिवा। सलमान खान ने बिना नाम लिये कहा कि जब मैं एक बार हाथ थाम लेता हूं, तो फिर हमेशा साथ देता हूं, चाहें हम रिलेशन में हो, या ना हो, लेकिन दोस्त हमेशा रहेंगे।

ऐश्वर्या राय
पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ जोड़ा गया था, aish 5लेकिन ऐश ने इन दोनों से ब्रेकअप के बाद अपनी राहें जुदा कर ली, फिल्म में काम करना तो दूर इन्होने कभी एक-दूसरे को हाय-हेलो भी नहीं बोला। सलमान और ऐश कई बार एक छत्त के नीचे दिखे लेकिन दोनों हर बार एक-दूसरे के आमने-सामने आने से भी बचते हैं।

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से जब ये सवाल पूछा गया कि उन्होने दो टूक शब्दों में कहा कि मैं यहां पर रिश्ते बनाने नहीं बल्कि काम करने आई हूं, katrina kaif salman khanअपने परिवार से इतनी दूर रहकर मैं अपना करियर बनाना चाहती हूं, मैं छोटी-छोटी चीजों के लिये अपना करियर बिल्कुल भी दांव पर नहीं लगाना चाहती, लेकिन अगर किसी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं, तो फिर उस इंसान के साथ मेरे व्यक्तिगत संबंध चाहें जैसे रहे हों, लेकिन वो आपके स्क्रीन पर दिखाई नहीं देंगे।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली दीपिका से जब ये सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि पर्सनली मैं काफी इमोशनल हूं, ranbir deepikaरिश्तों का टूटना मुझे डिप्रेस कर जाता है, लेकिन आगे मैं टूटे रिश्ते के साथ जीना बुरा नहीं मानती हूं, क्योंकि प्यार से भी बड़ा रिश्ता होता है दोस्ती का, और जहां तक फिल्मों का सवाल है, तो फिर मैं पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बिल्कुल भी मिक्स नहीं करती हूं। मुझे ब्रेकअप के बाद भी किसी के साथ फिल्म करने में कोई ऐतराज नहीं है।

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु भी जॉन अब्राहम के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली, Bipasha basu2जब बिपाशा से अपने एक्स के साथ फिल्म करने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि मैं टूटे हुए रिश्तों के साथ काम करने में विश्वास नहीं करती हूं, मैं काफी इमोशनल हूं, तो किसी से एक बार रिश्ता टूट गया तो फिर सब कुछ खत्म, क्योंकि फिर मैं उसे माफ नहीं कर सकती और ना ही भूल सकती हूं। मैं ऐसा कोई मौका नहीं चाहती हूं जिसने मेरा दिल दुखाया वो मेरे सामने आए।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के रिश्ते से सब वाकिफ हैं, शिल्पा से जब ये सवाल किया गया कि क्या वो उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगी, akshay shilpaतो उन्होने कहा कि जब हम दोनों के रिश्तों में दरार आई थी, तो मैं अंदर से टूट गई थी, मेरे लिये वो किसी झटके से कम नहीं था, जिससे उबरने में मुझे काफी समय लगा था, लेकिन अब मैं सेटल हो चुकी हूं, अपने परिवार के साथ काफी खुश हूं, मैं और अक्षय ब्रेकअप के बाद कई बार आमने-सामने हुएस लेकिन अब दोनों ही नॉर्मल हैं।
शाहिद कपूर
शाहिद कपूर और करीना कपूर के प्यार के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं, जब शाहिद कपूर से ये सवाल पूछा गया तो shahid kapoorउन्होने कहा कि प्यार और करियर अपनी-अपनी जगह होते हैं, दोनों को अलग रखने वाला ही परफेक्ट एक्टर होता है, हालांकि अगर किसी के साथ रिश्ते खराब हैं, तो फिर उनके साथ काम करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, लेकिन प्रोफेशनल होने की वजह से आपको ऐसा करना पड़ता है, आपको बता दें कि शाहिद ने उड़ता पंजाब में करीना के साथ काम किया है।

कंगना रनोट
पिछले कुछ महीनों से कंगना ऋतिक रोशन से संबंधों की वजह से सुर्खियों में रही हैं, उन्होने कहा कि मैं ऐसे किसी भी शख्स को अपने आस-पास बर्दाश्त नहीं कर सकती, hrithik kanganaजिसकी वजह से मुझे अपमानित होना पड़ा, या फिर जिसने मुझे दुख पहुंचाया हो, मैं किसी हीरो के दम पर इंडस्ट्री में नहीं टिकी हूं। मैंने खुद अपनी पहचान बनाई है, इसलिये मैं किसी हीरो के साथ का मोहताज नहीं हूं। रही ब्रेकअप के बाद फिल्म करने की बात तो किसी भी कीमत पर मैं वैसे इंसान के साथ काम करना पसंद नहीं करुंगी, मैं कलाकार होने के साथ-साथ एक इंसान भी हूं और मैं दिमाग ही नहीं बल्कि दिल से भी सोचती हूं।