ईशान-जाह्नवी से पहले इन स्टार किड्स ने भी किया था एक साथ बॉलीवुड डेब्यू, कोई हुआ हिट तो कोई सुपरफ्लॉप

Ranbir jhanvi

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिन्होने साथ में फिल्मों में डेब्यू किया, हालांकि इनमें से कुछ स्टार किड सफल रहे, तो कुछ सुपरफ्लॉप भी साबित हुए।

New Delhi, Nov 19 : दो स्टार किड्स यानी ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म धड़क से ये जोड़ी डेब्यू करेगी, बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिन्होने साथ में फिल्मों में डेब्यू किया, हालांकि इनमें से कुछ स्टार किड सफल रहे, तो कुछ सुपरफ्लॉप भी साबित हुए। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में बताते हैं, जिन्होने साथ में डेब्यू किया।

ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर
ईशान खट्टर बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के भाई हैं, ये नीलिमा आजमी के बेटे हैं, तो जाह्नवी सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है। jhanvi3इन दोनों स्टार किड्स की फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी, फिल्म शूट होने से पहले ही इन दो स्टार किड्स की वजह से सुर्खियों में है। आपको बता दें कि जाह्नवी-ईशान की फिल्म का नाम धड़क है, ये मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रीमेक है।

रणबीर कपूर- सोनम कपूर
कपूर खानदान के चश्मो-चिराग रणबीर कपूर और अनिल कपूर की बेटी सोनम ने साल 2007 में सांवरिया फिल्म से डेब्यू किया था, Ranbir sonamहालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी, लेकिन इन दोनों स्टार किड्स ने अपनी पहचान बना ली, दोनों ने कई हिट फिल्में की है। रणबीर कपूर को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार कहा जा रहा है, तो सोनम भी अपने बलबूते फिल्में पा रही है।

कमल सदाना- काजोल
कमल सादाना और काजोल दोनों ही स्टार किड्स हैं, काजोल बीते जमाने की एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं, तो कमल सदाना निर्देशक-निर्माता ब्रज सदाना के बेटे हैं। Kajolदोनों ने साल 1992 में आई फिल्म बेखुदी से डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी, इस फिल्म से उबरते हुए काजोल ने कई हिट फिल्में की, उन्होने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली, लेकिन कमल सदाना ज्यादा कुछ नहीं कर सके।

वरुण धवन- आलिया भट्ट
फिल्ममेकर डेविड धवन के बेटे वरुण और महेश भट्ट की बेटी आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था, Varun dhawan aliaदोनों ने बहुत कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है। वरुण की हालिया रिलीज जुड़वां-2 भी सुपरहिट रही थी, ये फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हुई और बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था, तो आलिया की एक्टिंग हाइवे और उड़ता पंजाब में खूब सराही गई थी।

अभिषेक बच्चन- करीना कपूर
बॉलीवुड महानायक के बेटे अभिषेक और रणधीर कपूर की छोटी बेटी करीना कपूर ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू किया था, abhishek bachchanलेकिन ये फिल्म वैसा कारोबार नहीं कर पाई, जैसी उम्मीद की जा रही थी। अभिषेख बच्चन ने कई हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन इंडस्ट्री में वो कोई खास मुकाम नहीं हासिल कर सके, जबकि करीना के बारे में कह सकते हैं कि वो कुछ हद तक सफल रही।

बॉबी देओल- ट्विंकल खन्ना
धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल और सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने 1995 में फिल्म बरसात से डेब्यू किया था, फिल्म हिट रही, Bobby twinkleलेकिन कुछ सालों के बाद ही दोनों बॉलीवुड के गायब हो गये। ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली, फिर फिल्मों की जगह इंटीरियर डेकोरेशन में हाथ आजमाने लगी, तो बॉबी देओल को भी बड़े बैनर की फिल्में नहीं मिली, हां कुछ हिट फिल्मों में उन्होने भी काम किया।

सूरज पंचोली- आथिया शेट्टी
सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने फिल्म हीरो (2015) से डेब्यू किया था, हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी, suraj pancholiइस फिल्म के बाद सूरज पंचोली ने दूसरी कोई फिल्म नहीं की है, तो सुनील शेट्टी की बेटी मुबारकां में दिखी थी, लेकिन इसमें भी उनका ज्यादा बड़ा रोल नहीं था। जिसकी वजह से ये जोड़ी सुर्खियों से दूर ही है।

शादाब खान- रानी मुखर्जी
अमजद खान के बेटे शादाब खान और फिल्म निर्माता राम मुखर्जी की बेटी रानी मुखर्जी ने फिल्म राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था, rani mukerjiइस फिल्म के बाद एक ओर रानी कई हिट फिल्में की, लेकिन शादाब इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं कर सके। फिल्मों में सफलता ना मिलने के बाद उन्होने बॉलीवुड छोड़ दिया, तो रानी मुखर्जी ने कई फिल्में करने के बाद फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली।