बड़े-बड़े स्टारकिड्स की छुट्टी कर सकती है अर्जुन रामपाल की बेटी, बॉलीवुड से मिल रहे ऑफर

बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं। बीते हफ्ते वो अपनी दोनों प्यारी बेटियों के साथ गणपति दर्शन के लिये पहुंचे थे।

New Delhi, Sep 26 : बॉलीवुड में इस साल श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने डेब्यू किया, इसके बाद सैफ की बेटी सारा अली खान भी जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े स्टार्स हैं, जिनकी बेटे-बेटी बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। वहीं कुछ स्टारकिड्स अपना डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे ही एक स्टार किड है जिनकी खूब चर्चा हो रही है, जी हां, ये स्टारकिड बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल की बेटियां है।

अर्जुन रामपाल की दो बेटियां
बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं। बीते हफ्ते वो अपनी दोनों प्यारी बेटियों के साथ गणपति दर्शन के लिये पहुंचे थे। इसके साथ ही तीनों को एक रेस्त्रां से डिनर के बाद बाहर निकलते हुए भी स्पॉट किया गया था।

बेटियों को लांच करने का ऑफर
आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी माहिका 16 साल की है और छोटी बेटी मायरा 13 साल की है। खबरों की मानें, तो दो बड़े प्रोडक्शन हाउस की ओर से बॉलीवुड स्टार को उनकी बेटियों को लांच करने के ऑफर मिल चुके हैं, हालांकि अभी तक इस पर अर्जुन रामपाल ने कोई फैसला नहीं लिया है।

बड़े-बड़े स्टारकिड्स के लिये खतरा
माहिका अगर बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं, तो बड़े-बड़े स्टारकिड्स के लिये खतरा बन सकती हैं, क्योंकि अर्जुन रामपाल की बेटी बेहद आकर्षक दिखती हैं, साथ ही वो कैमरा फ्रेंडली भी नजर आती है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी पत्नी मेहर जेसिया ने डिवॉर्स फाइल किया है। इस बात की जानकारी दोनों ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिये दी थी।

सुजैन और मेहर में झगड़ा
अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर क्यों अलग हो रही हैं, इसकी वजह फिलहाल तो साफ नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से पति-पत्नी के रिश्ते कमजोर हुए, कुछ समय पहले ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्जुन रामपाल के बीच अफेयर की खबरें आई थी, इसी वजह से एक पार्टी में सुजैन और मेहर के बीच झगड़ा हो गया था। मालूम हो कि एक वक्त में ऋतिक रोशन के परिवार और अर्जुन रामपाल के परिवार में काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी।