#CBIForSSR कर रहा है ट्रेंड, अंकिता लोखंडे-कंगना समेत कई सेलेब ने की अपील, जिया की मां का बड़ा दावा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच पर अभी आखिरी फैसला आना बाकी है, उससे पहले तमाम सेलेब इस मामले में सोशल मीडिया पर अपील कर रहे हैं ।

New Delhi, Aug 14: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई करेगी या नहीं, इस पर फैसला आना बाकी है । उससे पहले बॉलीवुड के कई सेलेब सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और इस केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं । कल सबसे पहले सुशांत की बहन श्‍वेता कीर्ति ने एक पोस्‍ट शेयर की थी, जिसके बाद सेलेब्‍स एक एक कर अपनी टाइमलाइन पर वीडियो पोस्‍ट कर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे । इस बीच दिवंग अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने अपने दिल का दर्द शेयर किया है ।

राबिया खान ने क्‍या कहा ?
दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी सुशांत के केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी की हैं । उन्होंने भी ये माना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्‍हें मारा गया है । राबिया ने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को आत्महत्या का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है । राबिया ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा – मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ, जिस तरह से उनकी बेटी को मारा गया, वैसे ही सुशांत के साथ भी हुआ. सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया. जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथथिक गैस लाइटिंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए, तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई ।

पैसों के लिए हुआ इस्‍तेमाल
राबिया ने आगे लिखा – दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया. दोनों जिया और सुशांत को मानसिक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया. उन्होंने आगे लिखा –  ‘जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफियाओं और नेताओं से जुड़े हुए हैं, इसलिए उन्होंने इनकी छाया ले रखी है क्योंकि उन्हें पता है कि ये बॉलीवुड माफिया और नेता के पास क्रिमिनल्स के बिहेवियर को जानने की ताकत है. राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच नहीं ला पा रही है । राबिया ने एक बार फिर मुबई पुलिस के लिए कहा – पुलिस ने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में अपना समय बिताया. अपनी इस मनगढ़ंत कहानियों को सपोर्ट देने के लिए, वे बॉलीवुड माफिया और उनके सिंडिंकेट मीडिया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं ।

गलत बयानबाजी की जाती है …
राबिया ने आगे लिखा ळै – ‘पब्ल‍िक के मन में संशय पैदा करने के लिए ये क्रिमिनल्स पीड़ित परिवार पर पैसों की लालच में गलत परवरिश, पर्सनल रेपुटेशन जैसे इल्जामों से हमला करते हैं । सीबीआई को इन मामलों में तह तक जाकर जांच करनी चाहिए और इन अपराधियों को सजा दिलवानी चाहिए ।  वरना ये और हैवान बन जाएंगे और अपनी इन बुरे कामों को दोगना कर देंगे और, जिया-सुशांत की तरह दूसरे मासूमों को भी मारते रहेंगे । राबिया खान की इस पोस्‍ट के अलावा कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, वरुण धवन समेत कई कलाकारों ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है ।