कॉमेडियन कृष्णा की भोजपुरी फिल्‍में हैं सुपरहिट, कपिल शर्मा शो के पर एपिसोड के लिए लेते हैं इतनी फीस

कॉमेडियन कृष्णा भोजपुरी फिल्‍मों के भी एक्‍टर हैं, उनकी फैन फॉलोइंग कपिल से कम नहीं है । जानिए कपिल शर्मा शो के पर एपिसोड के लिए वो कितनी फीस लेते हैं ।

New Delhi, Aug 24: द कपिल शर्मा शो में सपना और ऐसे कई दूसरे मजेदार किरदार करने वाले कृष्‍णा अभिषेक कई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं । कृष्‍णा कपिल शर्मा के शो की जान हैं, उनके बिना शो उतना मजेदार नहीं हो सकता, जितना कि ये इन दिनों चल रहा है । कृष्‍णा अपनी दमदार परफॉर्मेंस के अलावा अपनी गजब की डांसिंग के लिए भी जाने जाते हैं । वो एक्‍टर गोविंदा के भांजे हैं और उनके डांस में गोविंदा साक्षात नजर आते हैं । हालांकि मामा भांजे के बीच रिश्‍तों में इन दिनों काफी तल्‍खी नजर आती है । बहरहाल कृष्‍णा के बारे में कई रोचक बातें आगे जानिए ।

भोजपुरी फिल्मों के दमदार एक्‍टर हैं कृष्णा अभिषेक
कृष्णा अभिषेक ने 18 साल पहले 2002 में आई फिल्म ये कैसी मोहब्बत से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू किया था, इससे पहले वो 1996 में आए धारावाहिक जस्ट मोहब्बत से टीवी पर डेब्यू कर चुके थे । कृष्णा ने हिंदी के साथ भोजपुरी फिलमों में भी जमकर काम किया है । उनकी भोजपुरी फिल्‍मों की बात करें तो कृरूणा अब तक कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं, दे द पिरितिया उधार, रंग बरसे गंगा किनार से लेकर नाग-नागिन, लंदन वाली से नैना लगाईबो और सुहाग, देवर जी से लेकर हमार राजू दरोगा नंबर1 जैसी सुपर हिट भोजपुरी फिल्मों में वो नजर आ चुके हैं।

कपिल शर्मा के कॉम्‍पटीटर थे कृष्‍णा, आज साथ में कर रहे काम
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को ये पहचान उनके कॉमेडी शोज से मिली है । आज कपिल शर्मा के करीबी दोस्‍तों में शुमार कृष्‍णा कभी उनके प्रतिद्वंदी हुआ करते थे । कलर्स से शो छोड़ने के बाद कपिल के शो को कृष्‍णा ने ही संभाला था । बहरहाल आज कृष्‍णा इस टीवी शो की जान हैं । सपना से लेकर जग्‍गू दादा, अमिताभ बच्‍चन अज्ञैर भी ना जाने कितने किरदारों में वो नजर आते रहे हैं । कृष्णा को पर एपिसोड 10-12 लाख रुपये मिलते हैं ।

कृष्‍णा का असली नाम जानते हैं ?
कॉमेडियन, एक्‍टर कृष्णा अभिषेक का असली नाम अभिषेक शर्मा है। जी हां, उनके परिवार में कई लोग हैं जो फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं । एक्‍टर गोविंदा जहां उनके मामा हैं, तो वहीं टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना, अमित खन्ना रागिन सेठ भी कृष्‍णा के कजिन हैं । एक्टर प्रकाश राज, कृष्णा के जीजा जी लगते हैं। कृष्णा को उनकी शानदार कॉमेडी के लिए कई सारे अवार्ड भी मिले हैं ।

कश्‍मीरा और बच्‍चे
कृष्‍णा अभिषेक ने खुद से बड़ी कश्‍मीरा शाह से शादी की है, दोनों ने गुपचुप तरीके से बिना किसी को बताए शादी कर ली थी । लंबे समय बाद उन्‍होने ये राज खोला । इस दंपत्ति के जुड़वा बेटे हैं । ये बच्‍चे सरोगेसी के जएि हुए हैं, कश्‍मीरा को हेल्‍थ प्रॉब्‍लम होने के कारण वो कई सालों तक मिसकै‍रिज झेलती रहीं । आखिर में उन दोनों ने सरोगेसी का रास्‍ता चुना । कृष्‍णा और भारती जल्‍द ही सोनी टीवी पर नए शो के साथ आने वाले हैं ।