दबंग 3 : चुलबुल पांडे की फिल्म का ऐसा है Review, पैसा खर्च करने से पहले ज़रूर पढ़ लें

दबंग फैंस के लिए आज का दिन सेलिब्रेशन वाला दिन है. भाई जान की फिल्म जो आज रिलीज़ हो गयी है. लेकिन अगर आप सलमान फैन नहीं हैं और फिल्म देखने जाने का प्लान बना रहे हैं तो ये रिव्यू ज़रूर पढ़ लें.

New Delhi, Dec 20: सलमान खान – सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दबंग 3 रिलीज़ हो गयी है. सलमान की दबंग फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है. फैंस भाईजान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. अब जब ये फिल्म रिलीज़ हो गयी है तो फैंस तो सिनेमाघरों में टूट ही पड़े हैं. लेकिन फिल्म को मिल रहे रिव्यूस मिले जुले हैं.

एक और ब्लॉकबस्टर !
सलमान खान की फिल्मे पसंद करने वाला एक बड़ा तबका ऐसा है जो भाईजान की हर फिल्म को दिल से चाहता है. इस तबके को कोई फर्क नहीं पड़ता की फिल्म में कुछ है की नहीं. तो ऐसे लोग सोशल मीडिया पर भाईजान की फिल्म को बेहतरीन बता रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म को दबंग सीरीज का अब तक का बेस्ट पार्ट बताया जा रहा है.

https://twitter.com/beingAffy01/status/1207651830374813696

फिल्म है डिजास्टर !
अब वो लोग जो फिल्म में एंटरटेनमेंट के साथ कोई कहानी की एक्सपेक्टेशन भी रखते हैं. ऐसे लोगों के लिए ये फिल्म किसी डिजास्टर से कम नहीं. सोशल मीडिया पर फिल्म को बेहद ही बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. फिल्म को अब तक की सबसे बकवास फिल्म बताया गया है. कई लोगो ने फिल्म देखकर अपना समय न ख़राब करने की सलाह भी दी है.

https://twitter.com/dilwala_SRK/status/1207592520605003776

फिल्म क्रिटिक्स से मिले मिले जुले Reviews
अब बात करतें हैं क्रिटिक्स की, फिल्म को मिले जुले स्टार्स मिले हैं . 2.5 – 4 स्टार पाने वाली इस फिल्म को टिपिकल सलमान खान फिल्म बताया जा रहा है. कुल मिलाकर इशारा इसी ओर है की अगर आप सलमान टाइप फिल्म पसंद करते हैं तो ये एक बढ़िया एंटरटेनमेंट फिल्म हो सकती है. बशर्ते आप दिमाग घर पर रख आये. दबंग 3 चुलबुल पांडे की जवानी की कहानी दिखाएगी, जिसमे उनका प्यार होंगी साई मांजरेकर. साई की ये पहली फिल्म है.

https://twitter.com/KomalNahta/status/1207721194788548609