दीपिका पादुकोण को देखकर कपिल शर्मा के उड़ गए होश, भूल गए अपनी स्क्रिप्‍ट, Video

दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘गहराइयां’ की पूरी स्टार कास्ट, दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर शकुन बत्रा ने शिरकत की,  इस एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है।

New Delhi, Jan 31: दीपिका पादुकोण अपनी नई फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचीं, सभी जानते हैं कि कपिल का दीपिका को देखकर क्‍या हाल होता है । कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला । शो का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । कपिल और दीपिका की कैमिस्‍ट्री कमाल लग रही है । दीपिका को देखने के बाद कपिल शर्मा की हालत देखने लायक है ।

कपिल के शो में दीपिका की एंट्री
कपिल शर्मा की दीपिका को लेकर मोहब्‍बत समय-समय पर जाहिर होती रहती है । अब जब दीपिका पादुकोण अपनी नई फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची तो उनकी हालत देखने लायक थी । दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘गहराइयां’ की पूरी स्टार कास्ट और डायरेक्टर शकुन बत्रा ने शिरकत की,  इस एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है। प्रोमो में आप दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी देखें जा सकते हैं  ।

सारी दौलत लुटाने को तैयार कपिल
प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा और दीपिका पादुकोण के बीच फन टॉक होती हैं । दीपिका को देखने के बाद कपिल शर्मा उनके लिए ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ गाना गाते हैं, इसमें दीपिका भी उनका साथ देती हैं । इसके बाद कपिल, दीपिका से पूछते हैं कि अगर उन्हें कॉमेडी फिल्म करनी हुई तो वह किसके साथ करेंगी । इसपर दीपिका भी कहती हैं मैं चाहूंगी आप मुझे डायरेक्ट करें और आप मेरे को-स्टार हों उस फिल्म में, आप चाहें तो प्रोड्यूस भी करना चाहेंगे तो आप प्रोड्यूस भी कर सकते हैं । कपिल इस पर कहते हैं कि दीपिका के लिए वो अपनी पूरी दौलत लुटाने को तैयार हैं ।

दीपिका को देखकर स्क्रिप्ट भूले कपिल
दीपिका पादुकोण से बात करते हुए कपिल शर्मा अपने सवाल और लाइन्स भूल जाते हैं । उन्होंने कंफेस किया कि दीपिका के सामने सारे सवाल भूल जाता हूं । इसपर दीपिका कहती है, क्या हुआ कपिल, स्क्रिप्ट भूल गए? कपिल और दीपिका के साथ-साथ इस एपिसोड में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मस्ती करते नजर आने वाले हैं । कुल मिलाकर ये शो धमाल होने वाला है ।