सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इंटिमेट होना था आसान, दीपिका पादुकोण ने खुद किया खुलासा

फिल्‍म ‘गहराइयां’ जल्‍द रिलीज होने वाली है । सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका के कई इंटीमेट सीन को लेकर एक्‍ट्रेस ने खुलकर बात की है।

New Delhi, Jan 22: शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है । ट्रेलर देखकर फिल्‍म का अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है । फिल्‍म को लेकर एक बात जो बज क्रिेएट कर रही है वो है दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच फिल्‍माए गए ढेर सारे इंटिमेट सीन्‍स । ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर एक वर्चुअल ईवेंट किया गया, जिसमें एक्‍टर्स ने फिल्‍म को लेकर अपने अनुभव शेयर किए ।

इंटीमेट सीन करने पर ये बोलीं दीपिका
फिल्‍म में दीपिका पादुकोण पहली बार किसी एक्‍टर के साथ इतना ज्‍यादा इंटिमेट हुई हैं, इसे लेकर मीडिया ने जब उनसे सवाल किए तो उन्होंने कहा कि, इससे पहले वो किसी के साथ भी ऑन-स्क्रीन इंटीमेट नहीं हुई हैं । फिल्म गहराईयां में इन इंटीमेट सीन को लेकर दीपिका ने डायरेक्‍टर को क्रेडिट दिया और कहा कि ऐसे दृश्यों को करना तब आसान हो जाता है जब आप अपने निर्देशक के इरादों को जानते हैं ।

शकुन बत्रा की तारीफ
दीपिका पदुकोण ने ने डायरेक्टर शकुन बत्रा की तारीफ करते हुए कहा, ‘शकुन ने मुझे और हम सभी को कंफर्ट दिया, आप सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि इंटीमेस सीन करना आसान नहीं है. यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमने खोजा हो. इस फिल्म से पहले भी भारतीय सिनेमा में ये सीन किए गए हैं।’ दीपिका ने आगे कहा, ‘इसलिए, इंटीमेसी या बोल्डनेस दिखाना सही है जब आप जानते हैं कि निर्देशक इसे सिर्फ आंखों के सुख के लिए नहीं कर रहा है. क्योंकि यहीं से किरदार आ रहे हैं, उनका अनुभव और यात्रा. यह तभी संभव है जब आप माहौल में सुरक्षित महसूस करें।’

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्‍म
आपको बता दें शकुन बत्रा निर्देशित, अमेजन ओरिजिनल फिल्‍म ‘गहराइयां’ 11 पर्दे को ओटीटी पर रिलीज हो रही है । फिल्‍म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्‍म वायकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स का ज्‍वॉइंट प्रोडक्‍शन है । फिल्म शादी, डिवोर्स, एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल पर बेस्‍ड है । फिल्‍म की शूटिंग कोरोना महामारी के दौरान गोवा में की गई थी ।