महाभारत में द्रौपदी बनेगी ये स्टार एक्ट्रेस, आमिर खान के साथ पहली बार स्क्रीन करेगी शेयर

AAmir

आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी 1 हजार करोड़ रुपये लगाएंगे। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी आमिर के प्रोजेक्ट के को-प्रोड्यूसर भी होंगे।

New Delhi, Apr 28 : बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसके बाद वो महाभारत पर काम करेंगे। एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान की महाभारत में कृष्ण का रोल वो खुद करेंगे, तो द्रौपदी के किरदार में उन्हें दीपिका से परफेक्ट कोई और नहीं लगता। आपको बता दें कि महाभारत आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है, वो इस सीरीज में सिर्फ ए लिस्टर्स को ही कास्ट करना चाहते हैं।

दीपिका बन सकती हैं द्रौपदी
दीपिका पादुकोण द्रौपदी के किरदार के लिये आमिर खान की सबसे पहली पसंद है, लेकिन हालिया रिलीज पद्मावत जैसी एपिक फिल्म करने और उसकी वजह से विवादों में रहने के बाद क्या पीकू इस किरदार को आसानी से एक्सेप्ट करेंगी, aamir deep1इस पर थोड़ा संशय है। हालांकि आमिर खान अगर दीपिका से खुद बात करेंगे, तो शायद दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं।

सिर्फ शाहरुख खान के साथ की है फिल्म
दीपिका पादुकोण को फिलहाल बॉलीवुड की सबसे महंगी और नंबर वन एक्ट्रेस माना जाता है, अगर वो द्रौपदी के किरदार के लिये तैयार हो जाती हैं, deepika Padukoneतो ये पहला मौका होगा, जब राजा हिन्दुस्तानी के साथ दीपिका स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। आपको बता दें कि दीपिका ने तीनों खानों में से सिर्फ शाहरुख खान के साथ फिल्म की है।

फिल्म में लगेगा मुकेश अंबानी का पैसा
आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी 1 हजार करोड़ रुपये लगाएंगे। Mukesh Ambani1इतना ही नहीं मुकेश अंबानी आमिर के प्रोजेक्ट के को-प्रोड्यूसर भी होंगे। आपको बतका दें कि मुकेश अंबानी ने हाल ही में इरोज इंटरनेशनल और एकता कपूर की बालाजी प्रोडक्शन पर पैसा लगाया है।

एक नहीं, कई हिस्सों में बनेगी महाभारत
रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर की महाभारत एक नहीं बल्कि 5 फिल्मों की सीरीज होगी। इसे हॉलीवुड फिल्म लॉड ऑफ द रिंग्स और गेम ऑफ थ्रोन्स की तर्ज पर बनाया जाएगा। Mahabharat1इस फिल्म के लिये आमिर को 10 से 15 साल का समय लगेगा। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि मुकेश अंबानी इसे अपने वेंचर वायकॉम 18 से प्रोड्यूस करेंगे या फिर इसके लिये नया प्रोडक्शन हाउस खोलेंगे।

फिल्म में होंगे एक से ज्यादा निर्देशक
रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी एक से ज्यादा निर्देशकों को सौपेंगे। सीरीज की पहली फिल्म निर्देशक अद्धैत चंदन के निर्देशन में बनेगी। aamir khanमालूम हो कि अद्धैत चंदन ने आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को भी डायरेक्ट किया था। इसके अलावा एक सीरीज का डायरेक्शन खुद आमिर खान करेंगे।

मोहनलाल की महाभारत पर भी शुरु होगा काम
दुबई में रहने वाली भारतीय मूल के व्यवसायी बी आर शेट्टी ने कुछ समय पहले ही 1 हजार करोड़ की लागत से महाभारत पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। Mahabharatफिल्म के निर्देशक ऐड गुरु वी ए श्री कुमार मेनन होंगे। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरु होगी। और फिल्म 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है, मलयालम एक्टर मोहन लाल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।