शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी दीपिका पादुकोण, चाहती हैं ढेर सारे बच्चे

Deepika Ranveer

दीपिका पादुकोण शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देगी, उन्होने खुद ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शादी के बाद ढेर सारे बच्चे चाहती हैं।

New Delhi, Apr 02 : पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें आ रही हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के परिवार वालों ने शादी की चार डेट्स फाइनल की है, संभव है कि दोनों सितंबर से दिसंबर के बीच सात फेरे ले सकते हैं। खबरों की मानें, तो दीपिका पादुकोण शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देगी। उन्होने खुद ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शादी के बाद ढेर सारे बच्चे चाहती हैं, इस वजह से वो एक्टिंग छोड़ परिवार संभालेंगी।

ऐसे होगी शादी
खबरों की मानें तो दोनों की शादी हिंदू ट्रेडिशनल के अनुसार होगी। उनकी शादी में परिवार और नजदीकी रिश्तेदार और कुछ दोस्त ही शामिल होंगे। deepika ranveer 2हालांकि दीपिका-रणवीर ने ये अभी तय नहीं किया है, कि शादी के बाद वो रिसेप्शन पार्टी करेंगे या नहीं, लेकिन माना जा रहा है कि शादी में ज्यादा भीड़-भाड़ दोनों नहीं चाहते हैं।

दोनों शादी करने के लिये तैयार
रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका के परिवार की पिछले सप्ताह ही मुंबई में मीटिंग हुई थी। लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है, deepika ranveer 3कि दोनों परिवारों की ये मीटिंग किस सिलसिले में थी। हालांकि दोनों से जुड़े सूत्रों का दावा है कि दोनों शादी करने के लिये करीब-करीब तैयार हो गये हैं।

सितंबर से दिसंबर के बीच हो सकती है शादी
दोनों परिवारों की मीटिंग में कई बातों पर चर्चा हुई, परिवार के लोगों ने सितंबर से दिसंबर के बीच की 4 डेट्स फाइनल की है। deepika ranveer 4दोनों परिवार फिलहाल शादी की डेट फाइनल नहीं कर पाई है। हालांकि अभी इस बात पर भी संशय है कि शादी इंडिया में होगी या एब्रोड में, क्योंकि पिछले कुछ सालों में डेस्टिनेशन बेडिंग की चलन बढी है।

मां और बहन कर रही शॉपिंग
दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा और मां उज्जवला शादी की तैयारियों के लिये शॉपिंग भी कर रही हैं। उनसे जुड़े लोगों का कहना है कि उन्होने ज्वेलरी तक फाइनल कर दिया है। Deepika Sisterहालांकि दोनों परिवारों की तरफ से अभी तक इसकी कोई आफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

रिलेशनशिप पर साध लेते हैं चुप्पी
दीपिका और रणवीर को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया, लेकिन दोनों ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया, कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। deepika ranveer 5जैसे ही दीपिका या रणवीर से रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा जाता है, तो दोनों सवाल टाल जाते हैं, या फिर गोल-मटोल जबाव देकर आगे बढने की कोशिश करते हैं।

रणवीर ने घुटनों के बल बैठ कर किया था प्रपोज
आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स के मंच पर रणवीर सिंह ने सबके सामने दीपिका पादुकोण को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था। Deepika Ranveer5हालांकि उनके प्रपोज का जबाव बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हंसी से दिया था, उन्होने जुबां से कुछ नहीं बोला था। लेकिन लोगों ने एक्ट्रेस की हंसी को हां समझा था। रणवीर के प्रपोज के इस तरीके ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

एक इंटरव्यू में बाजीराव ने दिया था जबाव
हाल ही में एक इंटरव्यू में जब रणवीर सिंह से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने जबाव दिया था कि बाजीराव-मस्तानी, रामलीला और पद्मावत की को-स्टार ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की, उन्हें खुशी होगी, अगर वो उनकी लाइफ का हिस्सा बनें।

डेस्टिनेशन वेडिंग
खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, जबकि बाजीराव के घर वाले मुंबई में ही शादी करना चाहते हैं, deepika ranveer 6ताकि उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल हो सके। हालांकि अभी तक ये फाइनल नहीं हो सका है कि डेस्टिनेशन वेडिंग होगा या मुंबई में ही शादी होगी।