रणवीर- दीपिका की शादी की तारीख पक्की, इन दो ‘स्टार’ को मिला खास इनविटेशन

Ranveer Deepika

इन दो खास मेहमानों में एक नाम बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का है, दीपिका ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किंग खान के साथ ओम शांति ओम से किया था।

New Delhi, Jul 04 : बॉलीवुड में शादियों का सीजन पीक पर है, ऐसी खबरें हैं कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इसी साल शादी करने वाले हैं, इनकी शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल ये नया अपडेट दीपिका-रणवीर की शादी से जुड़ी मेहमानों की लिस्ट को लेकर है, सुनने में आया है, कि करीबी रिश्तेदारों के अलावा सेलेब्स से दो चेहरे को खास न्योता दिया गया है।

शाहरुख खान को स्पेशल इनविटेशन
इन दो खास मेहमानों में एक नाम बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का है, आपको बता दें कि दीपिका ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किंग खान के साथ ओम शांति ओम से किया था, इसके साथ ही दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग है, शाहरुख ने भी पीकू को इटली आकर शादी में शामिल होने का भरोसा दिया है।

अर्जुन कपूर भी होंगे शामिल
किंग खान के अलावा अर्जुन कपूर को भी शादी में शामिल होने के लिये बुलाया गया है। आपको बता दें कि अर्जुन रणवीर के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं, दोनों गुंडे फिल्म में एक साथ काम भी कर चुके हैं, कहा जा रहा है कि रणवीर ने स्पेशली उन्हें शादी में शामिल होने के लिये कहा है।

इटली में लेंगे सात फेरे
ऐसी खबरें है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सात समंदर पार इटली में शादी करने वाले हैं, ताकि उनकी जिंदगी के खास लम्हों में उन्हें प्राइवेसी मिल सके। deepika ranveer 4इसके साथ ही उन्होने इसके लिये अभी से प्लान बनाना शुरु कर दिया है, दोनों ने अपने जेट्स को भी उसी हिसाब से मैनेज करना शुरु कर दिया, ताकि शादी के दौरान वो अच्छे से एन्जॉय कर सके।

नवंबर में हो सकती है शादी
बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका इसी साल 12 से 16 नवंबर के बीच सात फेरे ले सकते हैं, दोनों ने इसके लिये प्लानिंग शुरु कर दी है, deepika ranveer 7हालांकि दीपिका नहीं चाहती हैं, कि उनकी इस खुशी के लम्हें को सार्वजनिक किया जाए, इसी वजह से पूरी बातें मीडिया में नहीं आ रही हैं।

मुंबई में रिसेप्शन
इटली में शादी के बाद कुछ दिन दोनों साथ में बिताएंगे, फिर दिसंबर के पहले सप्ताह में मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। deepika ranveer 6बताया जा रहा है कि इसके लिये भी अभी से ही प्लानिंग शुरु हो गई है। हालांकि इन बातों की कोई घोषणा नहीं की गई है।

विराट-अनुष्का ने भी इटली में की शादी
आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने गुपचुप तरीके से इटली में सात फेरे लिये, दोनों ने शादी करने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का ऐलान किया। Virat Anushka 1दोनों की शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए, हालांकि शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया ।