इंतजार खत्‍म : रणवीर – दीपिका की शादी के जोड़े में तस्‍वीरें हुई लीक, एक दूसरे के बेहद करीब आए नजर

6 साल के अफेयर के बाद आखिरकार बॉलीवुड के ‘राम-लीला’ एक हो ही गए हैं । इटली के लेक कोमो से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं । बी टाउन का ये खूबसूरत कपल सुर्खियों में छाया हुआ है ।First Video Below –

New Delhi, Nov 15 : इटली के लेक कोमो में चल रही है बीटाउन के सबसे खास कपल की शादी का फंक्‍शन । दीपिका रणवीर अब फाइनली एक हो गए हैं । एक दूजे के हो चुके रणवीर-दीपिका की शादी की तस्‍वीरें देखने को उनके फैन्‍स दीवानों की हद तक एक्‍साइटेड हैं । तभी तो यहां से आ रही एक-एक तस्‍वीर इंस्‍टेंटली वायरल हो रही हैं । दीपवीर की शादी में उनके परिवारजन और कुछ खास दोस्‍त ही शामिल हुए हैं ।

प्राइवेट तरीके से हुई शादी
दीपवीर की शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुई है । आज दीपिका और रणवीर सिंधी रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं । कल कोंकणी रिवाजों से ये शादी संपन्‍न हुई थी । इटली का लेक कोमो दोनों के एक होने के जश्‍न में डूबा हुआ है । 14 नवंबर को देर शाम आई तस्‍वीरों में सभी गोल्डन और व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आए ।

वाइट ड्रेस में नजर आए दूल्‍हा-दुल्‍हन
इन तस्‍वीरों में दीपिका की एक झलक देखी गई । उन्होंने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है और जूड़े में गजरा लगाया है । उनके साथ उनके पिता और फैमिली के दूसरे सदस्‍य भी नजर आए । दोनों को छाते से कवर किया गया है। यही नहीं दीपिका और रणवीर को शादी समारोह स्थल तक ले जाते हुए दोनों को छाते से ढका गया है। ताकि उनके चेहरे की झलक किसी भी कैमरे में कैद न हो।

फिल्‍म इंडस्‍ट्री से सिर्फ इनको था निमंत्रण
लेक कोमो में आयोजित इस समारोह में 40 लोगों के शामिल होने की खबर है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शाही शादी में शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान को बुलाया गया था । इस समारोह में सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मना शेट्टी भी पहुंची । इस शादी में अनिल कपूर को नहीं बुलाया गया, जबकि अनिल कपूर रणवीर सिंह की फैमिली रिलेशन में आती हैं ।