शादी से पहले ही रणवीर को खुलेआम  कमेंट कर रही हैं उनकी लवर दीपिका पादुकोण, एक जवाब से रह गईं दंग

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड के इस हॉट कपल को आपने अब तक प्‍यार का इजहार करते नहीं देखा होगा । लेकिन अब जब इनकी शादी की खबर कंफर्म हो रही है तो प्‍यार के इजहार के इशारे भी मिलने लगे हैं ।

New Delhi, Aug 10 : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, बॉलीवुड का ये हॉट कपल पिछले 5 सालों से साथ है ।  पैच अप, ब्रेकअप की खबरों के बाद पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें चर्चा में हैं । हालांकि इनकी लव स्‍टोरी के बारे में कभी कोई ऑफशियल बाइट नहीं आई । अब कहा जा रहा है कि ये कपल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा, जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं । हाल ही में ये दोनों फ्लोरिडा में स्‍पॉट किए गए थे, और अब दीपिका के एक कमेंट ने इस कपल को फिर से सुर्खियों में ला दिया है ।

रणवीर की तस्‍वीर पर दीपिका का कमेंट
रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की । इस फोटो में रणवीर हंसते हुए नजर आ रहे हैं । रणवीर ने जैसे ही इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया दीपिका पादुकोण खुद को रोक न सकी और कमेंट कर दिया। दीपिका ने कमेंट किया ‘इतने हॉट कैसे हो?’ दीपिका के इस कमेंट के बाद बॉलीवुड के खिलजी ने भी झट से दीपिका के कमेंट का जवाब दे दिया।

रणवीर का जवाब पड़ा भारी
रणवीर ने भी समय ना लेते हुए दीपिका के कमेंट पर तुरंत कमेंट कर दिया । लिखा ‘अब हो गया हूं।’ कमेंट के साथ रणवीर ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया । रणवीर का यह जवाब पढ़कर दीपिका ने ब्‍लश तो जरूर किया होगा । हालांकि वो ऐसा पहले भी कर चुकी हैं । रणवीर की एक पिक्‍चर पर उन्‍होने माइन कमेंट किया था, माइन यानी मेरा । अब आप ये अंदाजा लगा ही सकते हैं कि दोनों के बीच की कैमिस्‍ट्री शबाब पर है ।

फ्लोरिडा से आया वीडियो हुआ वायरल
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ये वीडियो फ्लोरिडा की गलियों से आया था । जहां चहलकदमी कर रहे इस बॉलीवुड कपल को फैन्‍स ने अपने फोन में कैप्‍चर कर लिया । वीडियो में इस फैन की आवाज साफ सुनाई दे रही है । वो रणवीर दीपिका को देखकर एक्‍साइटेड है और उन्‍हें सो क्‍यूट कह रही है । बॉलीवुड के ये लव बड्स आम जन की तरह भीड़ में घूमते नजर आए ।

10 नवंबर को इटली में शादी
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं । खबर तेज है कि यह कपल इस साल 10 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएगा। इस खास पल के लिए इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना गया है। जानकारी के अनुसार, दीपिका-रणवीर की शादी में शामिल होने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को ही न्योता दिया जाएगा । बाद में मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा जाएगा ।