तलाक की घोषणा होते ही रजनीकांत की बेटी ने बदली प्रोफाइल तस्वीर, अब इनके साथ आ रही नजर

rajinikanth1

धनुष ने तलाक की खबर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट की थी, उन्होने लिखा था हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स, और एक-दूसरे के शुभ चिंतक बनकर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया।

New Delhi, Jan 23 : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष औऱ उनकी बेटी ऐश्वर्या ने अलग होने का ऐलान कर दिया है, उन्होने सोमवार देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर पत्नी से 18 साल पुरानी शादी तोड़ने की घोषणा की, इससे साउथ इंडस्ट्री के फैंस को तगड़ा झटका लगा।

तस्वीर चेंज
इस बीच अपनी बहन का पति से तलाक होते ही रजनीकांत की छोटी बेटी सौंद्रर्या ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल चेंज कर दी है, सौंद्रर्या ने अपने पापा और बहन के साथ वाली एक बचपन की तस्वीर प्रोफाइल पर लगाई है, इस तस्वीर में रजनीकांत अपनी दोनों बेटियों को गले लगाते दिख रहे हैं।

धनुष ने शेयर की थी पोस्ट
धनुष ने तलाक की खबर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट की थी, उन्होने लिखा था हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स, और एक-दूसरे के शुभ चिंतक बनकर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया, dhanush aishwarya आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही है। मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला लिया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिये समय देना चाहते हैं, हमारे फैसले का सम्मान करें, हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। वहीं ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम पर इसी तरह का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कैप्शन की जरुरत नहीं है, सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरुरत है।

2004 में शादी
आपको बता दें कि धनुष ने ऐश्वर्या से 2004 में शादी की थी, तब धनुष 21 और ऐश्वर्या 23 साल की थी, शायद कम ही लोग जानते हैं कि दोनों की शादी मीडिया में फैली अफवाहों की वजह से आनन-फानन में करनी पड़ी थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं।

https://youtu.be/u2q2AI2P6lE