ढिंचैक पूजा से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ले रही हैं हिना खान से भी ज्‍यादा फीस !

बिग बॉस के घर में तूफान मचाने अब पहुंची है इंटरनेट सनसनी ढिंचैक पूजा । लेकिन पूजा को बिग बॉस के घर में देखने से पहले जानें आखिर ये है कौन ।

New Delhi, Oct 23 : बिग बॉस 11 की पहली वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट की एंट्री घर में हो चुकी है । ये कंटेस्‍टेंट कोई और नहीं ढिंचैक पूजा है । जी हां, पूजा को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि ये शो का हिस्‍सा बनेंगी । संडे वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने पूजा का नाम अनाउंस किया और उन्‍हें घर के अंदर भेज दिया गया है । पूजा खुद को सिंगर मानती है और इनके बनाए हुए गाने सोशल मीडिया पर ढेरों लाइक्‍स बटोरते हैं । रातों रात स्‍टार बनीं ये पूजा आखिर ढिंचैक कैसे बनीं, आगे जानिए ।

असली नाम है पूजा जैन
बिग बॉस 11 का ये सीजन अब तक का सबसे खतरनाक सीजन होने वाला है । सेलिब्रिटी से जुड़ा ये रिएलिटी शो अब इंटरनेट बेस्‍ड आर्टिस्‍ट के लिए प्‍लेटफॉर्म बनता जा रहा है । ढि़ेचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है, इस बात का खुलासा खुद पूजा ने सलमान खान के सामने किया । बिग बॉस 11 की वो पहली वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हैं । पूजा को इस शो में जगह सिर्फ इसीलिए मिली हैं क्‍योंकि वो सोशल मीडिया के जरिए घर-घर में जानी जाती हैं, उनके गाने भले मजाक से ज्‍यादा कुछ ना हों लेकिन लोग उन्‍हें देखते हैं और उनके वीडियोज को ढेरों लाइक्‍स मिलते हैं ।

2 साल पहले शुरू हुआ सफर
बिग बॉस 11 के मंच पर पहुंची पूजा का सलमान खान ने जोरदार वेलकम किया । उनसे सलमान ने दिल खोलकर बातें की । सेल्‍फी से लेकर दिलों का स्‍कूटर तक सलमान ने ढिंचैक पूजा के साथ जमकर सुर मिलाने की कोशिश की । पूजा का सफर 2 साल पहले शुरू हुआ था जब उसका पहला गाना स्‍वैग वाली टोपी इंटरनेट पर हिट हुआ था । इसके बाद 2 सालों में पूजा 5 गाने ला चुकी हैं । और सभी हिट रहे हैं ।

बिग बॉस ऑडीशन का वीडियो हुआ वायरल
बिग बॉस 11 के इस एपिसोड से पहले ही पूजा का एक और वीडियो अपलोड किया गया था । पूजा इसमें बिग बॉस के लिए रैप कर रही हैं और सबको बता रही हैं कि वो बिग बॉस में सबकी बजाने के लिए आ रही हैं । पूजा ने इस वीडियो में खुद को बहुत ज्‍यादा कॉन्पिफडेंट बताया है साथ ही बिग बॉस के लिए खास रैप भी तैयार किया है जिसे उन्‍होने अपनी स्‍टाइल में गाकर सुनाया ।

सेल्‍फी सॉन्‍ग हुआ था वायरल
14 मई 2017 को ढिंचैक पूजा के ऑफीशियल यूट्यूब साइट पर सेल्‍फी मैंने ले ली आज सॉन्‍ग अपलोड किया गया था । इस गाने का क्रेज इतना बढ़ा कि लोगों ने इसे धड़ाधड़ लाइक और शेयर करना शुरू कर दिया । सोशल मीडिया पर ये गाना इतना छाया कि आज इस गाने के लाइक्‍स 27 मिलियन से भी ज्‍यादा हो चुके हैं । इस गाने में पूजा ने अपनी सिंगिंग से सबको मार डाला ।

लाखों कमाती है ढिंचैक पूजा
अगर आपको लगता है कि पूजा अपने वाहियात गानों से सिर्फ भद्दे कमेंट्स ही सुनती होंगी तो आगे पढ़ें । ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने से इंटरनेट सनसनी बन चुकी पूजा लाखों में कमाती है । इनकी एक महीने की कमाई लगभग 3.20 लाख से 50 लाख तक है । हंसने के लिए या मजाक उड़ाने के लिए ही देखे जा रहे ये वीडियो असल में पूजा के लिए लाइक्‍स बढ़ा रहे हैं, बस और ऐसे ही उनकी कमाई छप्‍पर फाड़ कर चल रही है ।

हिना खान से ज्‍यादा फीस का दावा
जानकारी के मुताबिक बिग बॉस में आने के लिए पूजा को अच्‍छी खासी फीस ऑफर की गई है । उन्‍हें एक हफ्ते के लिए 7 से 8 लाख रुपए तक ऑफर किए गए हैं । शो में सबसे बड़ी सेलेब मानी जा रहीं हिना खान को भी इतनी ही रकम ऑफर होने की बात सामने आई थी । बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले 20 अक्‍टूबर को पूजा के नए गाने आफरीन फातिमा तो बेवफा है का वीडियो अपलोड किया गया है । महज 3 दिन में इस वीडियो को 6 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं ।

क्‍यों लगाया नाम के साथ ढिंचैक?
बिग बॉस के मंच पर सलमान ने जब उनसे ये पूछा कि उनके नाम में ये ढिंचैक क्‍यों लगा है तो उन्‍होने कहा कि ये उनकी पर्सनैलिटी को सूट करता है । इसे पूजा ने अपना स्‍टेज नेम बताया । इससे पहले भी पूजा एक इंटरव्‍यू में कह चुकी है कि उन्‍हें उनका नाम अच्‍छा लगता है और ढिंचैक लगाकर उन्‍होने इसे और भी स्‍पेशल बना दिया है ।

ट्विटर पर सैलाब
ढि़ंचैक पूजा की बिग बॉस में एंट्री को लेकर ट्विटर पर लोग जबरदस्‍त तरीके से एक्टिव हो गए हैं । शो में पूजा की एंट्री का कई लोग विरोध कर रहे हैं तो वहीं कई ये कहते दिख रहे हैं कि पूजा घर के अंदर रहेगी तो बाहर उसके गाने लोगों को परेशान नहीं करेंगे । पूजा को लेकर कई कह रहे हैं कि उनके सेलेक्‍ शन ने ये साबित कर दिया है कि बिग बॉस का शो महज टीआरपी के लिए है, इससे फर्क नहीं पड़ता कि उसके अंदर किसे लिया जा रहा है ।