दिशा से लेकर कियारा तक, इन हीरोइनों ने टॉपलेस होकर मचाया था तहलका

Kiara Advani

बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस दिशा पाटनी की लोकप्रियता तेजी से बढी है, उन्होने अपना पहला टॉपलेस फोटोशूट डब्बू रतनानी से करवाया था।

New Delhi, Aug 30 : अपने फैशन सेंस और लुक्स की वजह से फैंस के बीच लोकप्रिय कई बॉलीवुड एक्ट्रेस टॉपलेस होकर फोटोशूट करवा चुकी हैं, कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी है, जो टॉपलेस होकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी है, इन एक्ट्रेस की तस्वीरें पैंस द्वारा खूब पसंद भी की गई, हाल ही में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर का फोटोशूट खूब चर्चा में रहा, आइये आपको बताते हैं कि वो कौन-कौन सी एक्ट्रेस है जो फोटोशूट के लिये टॉपलेस हो चुकी है।

दिशा पाटनी
बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस दिशा पाटनी की लोकप्रियता तेजी से बढी है, उन्होने अपना पहला टॉपलेस फोटोशूट डब्बू रतनानी से करवाया था, उनकी टॉपलेस तस्वीरें टाइगर श्रॉफ को भी खूब पसंद आई थी, आपको बता दें कि दिशा एक्टिंग के अलावा टाइगर से अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहती है।

कियारा आडवाणी
डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर में कियारा आडवाणी ने भी टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जो काफी सुर्खियों में रहा था, इन तस्वीरों में कियारा एक बड़े से पत्ते के पीछे नजर आई थी। इसमें कियारा का बोल्ड अवतार देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

भूमि पेडनेकर
चर्चित बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट के लिये भूमि पेडनेकर भी टॉपलेस अवतार में नजर आ चुकी हैं, भूमि अपनी इन तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियों में रही थी, जिसमें वो बाथटब में टॉपलेस अवतार में नजर आई थी।

मल्लिका शेरावत
इमरान हाशमी के साथ मर्डर में बेहद बोल्ड सीन देकर चर्चा में आने वाली मल्लिका शेरावत अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज के लिये सुर्खियों में बनी रहती हैं, मल्लिका भी अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।