अब कपिल शर्मा की इस बात पर नाराज हुईं फराह खान, कह दिया मैनरलेस

Kapil Farah

फिरंगी को बॉक्सऑफिस पर वैसे रिस्पॉन्स नहीं मिला, जैसी उम्मीद की जा रही थी, ऊपर से कपिल शर्मा से नाराज लोगों की लिस्ट लंबी होती जा रही है।

New Delhi, Dec 04 : लगता है बुरा वक्त कपिल शर्मा का साथ छोड़ने के लिये तैयार नहीं है, दरअसल ये बात हम इसलिये कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में कपिल की फिल्म फिरंगी रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को बॉक्सऑफिस पर वैसे रिस्पॉन्स नहीं मिला, जैसी उम्मीद की जा रही थी, ऊपर से कपिल से नाराज लोगों की लिस्ट लंबी होती जा रही है, ऐसे में कपिल क्या करें, शायद उन्हें भी समझ नहीं आ रहा होगा, इस बार कपिल से नाराज कोरियोग्राफर डायरेक्टर फराह खान हुई हैं।

फराह खान ने ट्वीट कर जताई नाराजगी
ओम शांति ओम की डायरेक्टर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने किसी को मैनरलेस कहा हैं, दरअसल कपिल ने फराह को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलावा भेजा था, Kapil Farah1लेकिन उन्होने व्हाट्स एप्प मैसेज के थ्रू उन्हें ये बुलावा भेजा था, इसी बात को लेकर फराह खान नाराज हो गई और गुस्से में ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

फराह खान ने क्या लिखा ?
फराह खान ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय मैनरलेस लोग, अगर आप मुझे अपनी फिल्म के प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी पर बुलाना है, farah-khanतो मुझे व्हाट्स एप्प के जरिये जनता इनवाइट ना भेजें। आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं, कम से कम एक पर्सनली फोन कॉल तो कर ही सकते हैं, अगर मेरे लिये आपके पास इतना भी समय नहीं है, तो फिर आपने कैसे सोच लिया कि मैं आपके यहां आने के लिये तैयार बैठी हूं।

कपिल शर्मा के लिये किया ट्वीट
स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के अनुसार बॉलीवुड कोरियोग्राफर ने ये ट्वीट कपिल शर्मा के लिये किया था। हालांकि जब फराह खान से इस बारे में पूछा गया, Kapil sharma1तो उन्होने कहा, कि ये सिर्फ कपिल शर्मा के लिये नहीं था, उस दिन दो-तीन और भी इवेंट्स थे, मैंने उन सभी के लिये ये लिखा है, जो जनता इनवाइट के जरिये मुझे अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाना चाहते हैं।

कपिल की खास दोस्त रही हैं फराह खान
फराह खान कपिल शर्मा के शो में दिख चुकी हैं, टीवी पर दोनों के बीच केमेस्ट्री देख साफ लगता है कि दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हैं, Farah-Khan-on-Comedy-Nights-with-Kapilलेकिन जब कपिल ने अपनी फिल्म का स्क्रीनिंग रखा, और उसमें व्हाट्स एप्प मैसेज के थ्रू उन्हें इनवाइट भेजा, शायद इसी बात से फराह नाराज हो गई हैं, कि कपिल ने उन्हें एक फोन कॉल तक नहीं किया।

30 नवंबर को फिरंगी की स्क्रीनिंग
आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने 30 नवंबर को अपनी फिल्म फिरंगी की स्क्रीनिंग रखी थी, Firangi2इसी के लिये उन्होने व्हाट्स एप्प मैसेज के थ्रू फराह खान को भी इनवाइट किया था, लेकिन वो नहीं पहुंची, फिरंगी की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के गिने चुने स्टार ही पहुंचे, इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि कपिल ने किसी को भी फोन कर नहीं बुलाया, इसी बात से ज्यादातर स्टार नहीं पहुंचे।

फिरंगी की स्क्रीनिंग में पहुंचे स्टार
कपिल शर्मा की फिल्म की स्क्रीनिंग में हिमेश रेशमिया, पलक मुछाल, फिल्म मेकर अब्बास-मस्तान, कीकू शारदा और नोरा फतेही समेत चुनिंदा बॉलीवुड कलाकार पहुंचे। kapil sharma-firangiकोई भी बड़ा स्टार वहां नहीं दिखा, जिसके बाद तरह-तरह के सवाल उठने लगे। हालांकि अभी तक कपिल शर्मा की ओर से इस पर कोई बयान दिया गया है, हम उनके पक्ष का इंतजार कर रहे हैं।

1 दिसंबर को फिरंगी रिलीज
आपको बता दें कि कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी बीते सप्ताह ही रिलीज हुई है, इस फिल्म में उनके साथ इशिता दत्ता मुख्य किरदार में हैं, Kapil Sharmaये कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म हैं, इससे पहले उन्होने किस-किस से प्यार करुं से डेब्यू किया था, कपिल इस फिल्म में ना सिर्फ लीड रोल में हैं, बल्कि इस फिल्म के जरिये वो प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं, ये उनकी प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म है, फिल्म का निर्देशक राजीव धीगड़ा हैं, जो कि कपिल के बचपन के दोस्त हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिस्पॉन्स
कपिल शर्मा भले टीवी के बड़े स्टार हों, वो लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते हों, लेकिन फिल्मों के जरिये वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, firangiकपिल की दूसरी फिल्म को भी वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला है, जैसी उम्मीद की जा रही थी, फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को मात्र दो स्टार दिया है, जिससे लगता है कि फिल्म के जरिये एक बार फिर से कपिल ने लोगों को निराश किया है।