माही की एक्स गर्लफ्रेंड का इंटीमेट सीन हुआ लीक, राय लक्ष्‍मी इसे  देखकर खुद भी रह गईं हैरान

रिलीज से ठीक एक दिन पहले किसी फिल्‍म का सीन लीक होना किसी भी फिल्‍म मेकर के लिए बुरे सपने की तरह होता है । ऐसा ही कुछ हुआ है एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी की फिल्‍म के साथ ।

New Delhi, Nov 23 : बॉक्‍स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्‍मों में जूली 2 को लेकर काफी बेताबी है । फिल्‍म का कॉन्‍सेप्‍ट बोल्‍ड है और लोग इसे देखने का इंतजार तक नहीं कर पा रहे हैं । फिल्‍म को लेकर कुछ ऐसा ही प्रमोशन किया गया , हालांकि फिल्‍म को कैसा रिस्‍पॉन्‍स मिलेगा ये तो फिल्‍म की रिलीज से ही पता चलेगा । फिलहाल फिल्‍म को लेकर सनसनी ये है कि इसका एक इंटिमेट सीन लीक हो गया है । इस सीन में एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी फिल्‍म में बेहद बोल्‍ड सीन में नजर आ रही हैं ।

शॉक्‍ड हैं राय लक्ष्‍मी
फिल्‍म के लीक्‍ड सीन ने एक्‍ट्रेस को परेशान कर दिया है । वो इस बात से बेहद शॉक्‍ड हैं कि उनकी फिल्‍म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले ये सब हो गया । एक्‍ट्रेस ने इस बारे में कहा है – ‘मैं फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हूं। मुझे नहीं पता कि ऐसा कोई सीन लीक हुआ है। ये ठीक बात नहीं है। कोई है जो नहीं चाहता कि मेरी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करे।

हो सकता है पब्लिसिटी स्‍टंट
जूली 2, 24 नवंबर को बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है । फिल्‍म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है  । फिल्‍म की एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी अपने सोशल मीडिया पर लगातार फिल्‍म के गाने पोस्‍ट करती आई हैं । हालांकि रिलीज से पहले फिल्‍म के साथ लीक जैसा हादसा हो गया । कहा तो ये भी जा रहा है कि दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए फिल्‍म का ये सीन जानबूझकर लीक किया गया है ।

राय लक्ष्‍मी ने की है काफी मेहनत
जूली 2 राय लक्ष्‍मी की डेब्‍यू फिल्‍म है । बॉलीवुड में उनकी फिल्‍म सक्‍सेसफुल रहे इसके लिए उन्‍होने काफी मेहनत की है । 11 किलो वजन कम करने वाली एक्‍ट्रेस को इस लीक सीन के चलते गहरा धक्‍का लगा है । उन्‍हें ऐसा करने वालों पर बहुत गुस्‍सा आ रहा है । उनके मुताबिक ये सब इसीलिए किया जा रहा है ताकि उनकी फिल्‍म अच्‍छा कारोबार ना कर सके ।

2004 में आई जूली का सीक्‍वल है ‘जूली 2’
आपको बता दें ये फिल्‍म 2004 में आई जूली 2 का ही सीक्‍वल है । नेहा धूपिया ने जूली बनकर तब काफी सुर्खियां बटोरी थीं, उनकी बोल्‍डनेस के चर्चे तब खूब हुए थे । अब कुछ वैसा ही राय लक्ष्‍मी के लिए कहा जा रहा है । ट्रेलर में भी लक्ष्‍मी के कई हॉट सीन्‍स नजर आए हैं । फिल्‍म में उनके साथ रवि किशन और दीपक शिवदासानी नजर आएंगे ।

फिल्‍म की टैगलाइन “बोल्ड, ब्‍यूटीफुल एंड ब्‍लेस्‍ड”
इस फिल्म की टैगलाइन ही है, “बोल्ड, ब्‍यूटीफुल एंड ब्‍लेस्‍ड” । जूली 2 एक थ्रिलर फिल्‍म है । जानकारी के मुताबिक इस फिल्‍म में राय लक्ष्‍मी 96 आउटफिट्स में नजर आएंगी । इस फिल्‍म के लिए राय लक्ष्‍मी ने 11 किलो वजन घटाया है । बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली लक्ष्‍मी की भले हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ये पहली फिल्‍म हो लेकिन वो अब तक 50फिल्‍म कर चुकी हैं ।

धोनी से अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं थीं
आपको बता दें राय लक्ष्‍मी एक जमाने में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ अपने इश्क की खबरों को लेकर काफी चर्चा मेंJulie थीं । तब इन दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। साल 2008 में आईपीएल के दौरान माही और लक्ष्मी के डेंटिग की खबरें उड़ी थी। कुछ महीने पहले एक अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने कहा था कि अब इतना समय बीत चुका है, लेकिन जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम जरुर लिया जाता है। लेकिन उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है।

पहलाज निहलानी ला रहे हैं ‘जूली 2’
जूली 2 की बोल्‍डनेस देखकर अगर आप ये जानना चाहते हैं कि फिल्‍म प्रस्‍तुत कौन कर रहे हैं तो वो कोई और नहीं सेंसर बोर्ड को पूर्व संस्कारीJulie

चेयरमैन पहलाज निहलानी हैं । जूली-2 फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार को लेकर राय लक्ष्मी ने कहा कि फिल्‍म में बोल्‍ड सीन्‍स कहानी की डिमांड है । ऐसा नहीं है कि सब कुछ जबरदस्‍ती घुसाया गया हो । ये एक अच्‍छी कहानी वाली फिल्‍म है ।

साउथ का जाना माना चेहरा
अपने संघर्ष के बारे में राय लक्ष्मी कहती हैं कि एक वक्‍त था जब उनके पास पूरे साल काम नहीं था । वो बड़ा मुश्किल समय था । उस दौरान उनकी बहन ने उनका साथ दिया और हौसला बढ़ाया । फिर उन्‍हें एक टी ब्रांड की एड मिली और उन्‍हे लोग पहचानने लगे । लोगों ने नोटिस किया, काम की तारीफ की और फिर उनकी फिल्‍मों में एंट्री हुई । आज राय लक्ष्‍मी साउथ का जाना माना नाम हैं ।