कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है फुकरे रिटर्न्स, बॉक्स ऑफिस पर ऐसे मचाई धूम

क्या आप जानते हैं कि फुकरे रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड तैयार कर रही है। जी हां लग रहा है कि इस साल ये फिल्म नया रिकॉर्ड कायम कर सकती है।

New Delhi, Dec 11: साल खत्म होने को है, ऐसे में बॉलीवुड के पंडित उन फिल्मों की लिस्ट तैयार कर रहे होंगे, जो साल की सुपरहिट रही हैं। लेकिन तभी साल के आखिर में एक ऐसी फिल्म आती है, जो कमाई के नए रिकॉर्ड्स बनाती है। जी हां हम बात कर रहे हैं फुकरे रिटर्न्स की। बताया जा रहा है कि ये फिल्म कमाई के नए नए रिकॉर्ड्स बनाती जा रही है। इस फिल्म ने अब तक 30 करोड़ कमा लिए हैं।

सभी की दमदार एक्टिंग
जी हां बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन बता रहा है कि ये फिल्म इस साल की टॉप कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। रिचा चड्ढा अपने रोल में एकदम फिट नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पुलकित सम्राट की एक्टिंग भी दमदार है। उधर वरुण शर्मा ने एक बार फिर से अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते सभी का दिल जीता है।

तीन दिन में बंपर कमाई
मनजोत सिंह ने भी इस फिल्म में शानदार एक्टिंग की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बढ़िया परफॉर्म करती नज़र आ रही है। फिल्म की कमाई ऐसी हो रही है कि लगता है कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी। सिर्फ तीन दिन के भीतर ही इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि छोटे बजट की फिल्मों में दम है। खास तौर पर स्टोरी लाइन काफी शानदार है।

इस फिल्म की लॉटरी लग गई
इतना जरूर है कि इस फिल्म के जरिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की लॉटरी लग गई है। ये दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी हैं। boxofficeindia की रिपोर्ट कहती है कि इस फिल्म ने रविवार को 12.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। बड़ी आसानी से ही इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में 30 करोड़ का बिजनेस पार कर लिया है। ये आकंड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

100 करोड़ी बनेगी ये फिल्म
बताया जा रहा है कि अगर ऐसा ही रहा तो जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। शुक्रवार को इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद शनिवार को इस फिल्म ने 11 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को ये आंकड़ा फिर से बढ़ा और फिल्म ने 12.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। दिल दर दिन ये फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर रही है।

सारे किरदार सुपरहिट हैं
इस तरह से इस फिल्म ने पिछले हफ्ते रिलीज हुई तुम्हारी सुलु का रिकॉर्ड तोड़ दिया। साल 2013 में फुकरे रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने उस वक्त का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब बताया जा रहा है कि इस साल ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। फिल्म का चूचा का किरदार सुपरहिट हो गया था और उसके साथ ही भोली पंजाबन भी दिल में उतर गई थी।

बॉक्स ऑफिस पर दिखाया करिश्मा
इन्हीं फुकरों की टीम ने फुकरे रिटर्न्स के साथ वापसी की है। फिल्म में चूचा का किरदार हिट है और इस बार भी उसने अपना करिश्मा दिखाया है। दिल्ली का लहजा दिल में उतरता है, और फिल्म मजा देती है। जहां फुकरे की कहानी खत्म हुई थी, वहीं से फिल्म शुरू होती है। भोली पंजाबन जेल में और फुकरों की टोली अपनी जिंदगी पहले जैसी ही जी रहे हैं।

सभी को भाए वरूण शर्मा
वरुण शर्मा ने चूचा का किरदार निभाया है। ये किरदार ऐसा निभाया है कि मजा आ जाता है। उनके बोलने का स्टाइल और उनका अंदाज रिफ्रेशिंग है। फिल्म में नागिन के काट खाने वाला सीन तो कमाल है। भोली के रोल में ऋचा वही पुराने अंदाज में हैं। इस वजह से ये फिल्म लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और लोगों को काफी पसंद आ रही है।