गणेश उत्‍सव का मौका, अंबानी के घर दर्शन को पहुंचे तीनों खान, खुद अंबानी करते हैं इस स्‍थान पर विराजे गणपति की आराधना

हर साल की तरह इस साल भी अंबानी हाउस एंटीलिया में गणेश आगमन से चकाचौंध रही । बॉलीवुड के तीनों खान यहां नजर आए तो वहीं अमिताभ बच्‍चन और रेखा भी यहां गणेश दर्शन को पहुंचे ।

New Delhi, Sep 14 : 13 सितंबर से गणेश उत्‍सव की शुरुआत हो चुकी है । महाराष्‍ट्र में इस उत्‍सव की धूम देखते ही बनते है । बॉलीवुड के सितारे भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लेते हैं । लेकिन सबसे खास होती है अंबानी के घर की धूम । हर साल यहां गणपति विराजते हैं और बॉलीवुड, खेल जगत, राजनीति, उद्योग जगत से लागे यहां आकर गणेश दर्शन करते हैं । इस बार भी एंटीलिया में गणपति विराजे लेकिन उससे पहले आपको बताते हैं वो स्‍थान जहां खुद अंबानी माथा टेकने जाते हैं ।

Advertisement

लाल बाग के राजा
महाराष्‍ट्र में एक गणपति पंडाल जिसकी सबसे ज्‍यादा चर्चा होती है और विश्‍व भर में जिसकी मान्‍यता है वो है लाल बाग के राजा । मुंबई में साल 1934 से ही लाल बाग के राजा की विशाल प्रतिमा स्थापित की जाती है । हर साल की तरह इस साल भी यहां खूब धूम है । इस दरबार की खास बात ये है कि यहां आने वाला हर व्‍यक्ति लाइन में खड़े होकर प्रतीक्षा करता है, फिर चाहे वो अंबानी ही कयों ना हो ।

Advertisement

हर वर्ष करते हैं दर्शन
मुकेश अंबानी हर वर्ष अपने पूरे परिवार के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचते हैं । सोने के मुकुट के साथ लाल बाग के राजा के दरबार में अंबानी माथा अेकते हैं । आम लोगों की तरह वो भी लाइन में लगकर दर्शन करते हैं । अंबानी परिवार लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए हर साल आता है. पिछले साल भी मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे ।

अंबानी के घर सितारों का मेला
वहीं बात करें मुकेश अंबानी के एंटीलिया की तो हर साल की तरह इस साल भी यहां सितारों की रौनक रही । बॉलीवुड के तीनों खान यहां दर्शन करने के लिए पहुंचे थे । शाहरुख, सलमान और आमिर खान तीनों ही गणपति बप्‍पा से आशर्वाद लेने पहुंचे थे ।

रेखा और अमिताभ भी पहुंचे
गणपति के दर्शन करने यहां रेखा भी पहुंची । ग्रीन साड़ी में रेखा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं । वहीं अमिताभ बच्‍च्‍न, बेटी श्‍वेता नंदा के साथ अंबानी के घर पहुंचे  । इस मौके पर यहां करण जौहर भी नजर आए । ट्रेडीशन लेकिन ट्रेंडी लुक में करण काफी जंच रहे थे ।

माधुरी, करीना और करिश्‍मा
गणेश दर्शन करने पहुंची माधुरी ब्‍लू साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । वहीं उनके हस्‍बैंड भी उनके साथ थे, वाइट आउटफिट में वो माधुरी को कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे । इसके अलावा एंटीलिया में करीना और करिश्‍मा भी नजर आईं । करिश्‍मा जहां येलो सूट में थीं तो वहीं करीना ट्रेडीशनल अवतार में नजर आईं ।

सचिन-जहीर भी पहुंचे, अनिल अंबानी भी पहुंचे
सचिन तेंदुलकर यहां अपने बेटे अर्जुन और पत्‍नी अंजलि के साथ पहुंचे थे । खूबसूरत मुस्‍कान के साथ उन्‍होने मीडिया को पोज किया । यहां जहीर खान भी अपनी पत्‍नी सागरिका के साथ नजर आए । वहीं मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी पत्‍नी के साथ यहां नजर आए ।