‘लॉलीपॉप लागेलू’ सिंगर पवन सिंह से शादी करना चाहती थी एक्ट्रेस, लेकिन जाति बनी दीवार

Pawan Singh

भोजपुरिया एक्ट्रेस ने बताया कि वो पवन सिंह को बेहद पसंद करती थीं, उन पर उन्हें सीक्रेट क्रश था, इतना ही नहीं वो उनसे शादी भी करना चाहती थीं।

New Delhi, Apr 04 : भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित पवन सिंह के साथ अब तक दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं, भोजपुरिया एक्ट्रेस ने बताया कि वो पवन सिंह को बेहद पसंद करती थीं, उन पर उन्हें सीक्रेट क्रश था, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा कि वो उनसे शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन दोनों की जाति अलग है, इसी वजह से उन्होने शादी के लिये प्रपोज नहीं किया। आपको बता दें कि पिछले महीने ही भोजपुरी सुपरस्टार ने यूपी के बलिया की ज्योति सिंह से शादी की है।

जाति बनीं दीवार
भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कि सुपरस्टार पवन सिंह बिहार के आरा जिले से हैं और जाति से राजपूत हैं, वहीं एक्ट्रेस गार्गी पंडित ब्राह्मण हैं। जब उन्हें जानकारी मिली, gargi-panditकि पवन सिंह ज्योति से शादी करने जा रहे हैं, उस समय वो उदास हो गई थी। एक्ट्रेस के अनुसार अगर वो भी राजपूत होतीं, तो दोनों के बीच जाति की कोई दीवार नहीं होती। लेकिन वो पंडित हैं और एक पंडित के घर ही ब्याही जाएंगी।

एक्ट्रेस ने दी बधाई
एक्ट्रेस गार्गी पंडित ने पवन सिंह और ज्योति को शादी की बधाई देते हुए कहा कि दोनों को देखकर लगता है, जैसे दोनों एक-दूसरे के लिये ही बने हैं। pawan-singh-gargi-panditमालूम हो कि गार्गी और पवन ने दो फिल्मों में साथ काम किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि पवन सिंह के अपोजिट उन्होने दो फिल्मों में काम किया, जिसमें कर्ज विरासत के ने उन्हें पहचान दी, तो दूसरी फिल्म लागी नहीं छूटे राम ने उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित किया।

गलत वजह से सुर्खियों में हैं पवन सिंह
आपको बता दें कि फिलहाल गलत वजह से भोजपुरिया सुपरस्टार सुर्खियों में हैं, दरअसल उन्होने नशे की हालत में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ गाली-गलौच और मारपीट की, Pawan Singh21इतना ही नहीं उन्होने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर सिर दीवार में मार दिया, जिसकी वजह से उन्हें चोट आई। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक मामले में कोई शिकायत नहीं की है।

अफेयर को लेकर चर्चा
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक्टर के साथ-साथ प्लेबैक सिंगर भी हैं, उन्होने हाल ही में अपने घर वालों की मर्जी से दूसरी शादी की है। Pawan Singh2लेकिन एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ उनके रोमांस की खबरें पिछले काफी समय से आती रही है। अपने कई कार्यक्रमों में वो अक्षरा का परिचय ये कहकर कराते थे कि ये आपकी भाभी हैं।

पवन-अक्षरा की जोड़ी हिट
भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट है, दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, Pawan Singh1इसके अलावा पवन सिंह के घर पर होने वाली पार्टियों में भी अक्षरा गेस्ट नहीं बल्कि होस्ट की तरह दिखती थी, अक्सर जब भी दोनों कैमरे के सामने होते थे, दोनों के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री दिखती थी, लेकिन अचानक से मार-पीट की खबर से निश्चित रुप से दोनों के फैंस को तकलीफ होगी।

बलिया की ज्योति से दूसरी शादी
आपको बता दें कि भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह ने घर वालों की इच्छा से बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है। Pawan Singh1दोनों ने पिछले महीने 6 मार्च को बलिया के एक होटल में सात फेरे लिये। फिलहाल ज्योति पढाई कर रही हैं। पवन सिंह की पहली पत्नी ने शादी के कुछ महीने बाद ही घर में ही आत्महत्या कर लिया था।

पहली पत्नी ने किया था आत्महत्या
पवन सिंह की पहली पत्नी ने 8 मार्च 2015 को मुंबई के उनके फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनकी पहली पत्नी उनकी भाभी की छोटी बहन थी। awan Singh Wifeसुसाइड के बाद उनकी भाभी ने बताया था, कि पवन सिंह के काम में ज्यादा व्यस्त रहने और उन्हें समय ना देने की वजह से वो परेशान थी, इसी वजह से उन्होने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।