‘मैं शाहरुख खान को छोड़ना चाहती थी’, गौरी खान का चौंकाने वाला खुलासा

गौरी खान शाहरुख को छोड़कर चली भी गईं थीं, कुछ समय के लिए अलग रहीं । वो शाहरुख से तंग आ गईं थीं । गौरी के इस खुलासे से फैंस हैरान हैं ।

New Delhi, Mar 12: बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और गौरी खान की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है । शाहरुख़ और गौरी की शादी साल 1991 में हुई थी, बीतते समय के साथ दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत होती चली गई । लेकिन दोनों की जिंदगी के शुरुआती सालों में एक वक्‍त ऐसा भी आया था जब गौरी को पति से परेशानी होने लगी थी । वो शाहरुख की एक आदत से तंग आ गईं थीं । एक समय ऐसा आया जब वो उनसे दूर चली गईं ।

अलग हो गए थे शाहरुख और गौरी
बॉलीवुड कपल्‍स की जब भी बात होती है, शाहरुख और गौरी आइडियल माने जाते रहे हैं । दोनों के बीच की अंडरस्‍टैंडिंग, प्‍यार, मोहब्‍बत सब आउट ऑफ द वर्ल्‍ड लगता है । फैंस के ये फेवरेट हैं । लेकिन अब गौरी के इस खुलासे से फैंस हैरान रह गए हैं । फैंस जानना चाहते हैं कि शाहरुख़ और गौरी की लाइफ में आखिर ऐसा क्‍या हो गया था कि गौरी उन्‍हें छोड़कर चली गईं थीं । दरअसल कॉफी विद करण के एक एपिसोड में गौरी ने अपना ये सच दुनिया के सामने रखा है ।

शुरुआती सालों की बात
गौरी खान के मुताबिक, यह तब की बात है जब वे और शाहरुख़ काफी यंग थे और शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थे । गौरी कहती हैं कि उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ वाली अपनी इस रिलेशनशिप से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था । इसका कारण बताते हुए गौरी कहती हैं कि शाहरुख़ उन्हें लेकर काफी पजेसिव थे और यह बात उन्हें कई बार परेशान कर देती थी।

शाहरुख को छोड़कर चली गईं थीं
गौरी खान ने कहा कि, उन्हें खुद की स्पेस चाहिए थी और यही वजह थी कि रिलेशनशिप की शुरुआत में वे कुछ समय के लिए किंग खान से दूर चली गई थीं । वो उन्‍हें छोड़ देना चाहती थीं । लेकिन फिर समय बीता और गौरी-शाहरुख़ फिर एक हुए, आज दोनों बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाते हैं । दोनों के तीन बच्‍चे हैं, आर्यन, सुहाना और अबराम ।
पठान में दिखेगा जलवा
बात करें शाहरुख़ खान के प्रोफेशनल फ्रंट की तो एक्टर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे । शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्मों में ‘पठान’ शामिल है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म इस साल रिलीज होगी । फिल्‍म में उनका लुक फैंस को बहुत पसंद आया है ।