सोनाली बेंद्रे के कैंसर पर पति गोल्डी बहल का पहला बड़ा बयान, ट्विटर पर लिख दी ये बात

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेन्‍द्रे की कैंसर की न्‍यूज ने पूरे बॉलीवुड को शॅक में डाल दिया । पहले इरफान ओर अब सोनाली । एक्‍ट्रेस के पति की ओर से ट्विटर पर पहली बार एक बयान आया है ।

New Delhi, Aug 03 : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेन्‍द्रे अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं । सोनाली इस बीमारी से हिममत से लड़ रही है और अपने चाहने वालों को ये प्रेरणा भी दे रही हैं कि किसी भी मुसीबत से डरने की कोई जरूरत नहीं । सोशल मीडिया पर सोनाली के ठीक होने की दुआएं उनके फैन्‍स कर रहे हैं । इसी बीच उनके हस्‍बैंड का एक संदेश आया है, जिसने उनके फैंस को राहत दी है ।

हस्‍बैंड गोल्‍डी बहल ने किया ट्वीट
वैसे तो सोनाली खुद भी अपनी हेल्‍थ आदि को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट देती रहती हैं लेकिन इस बार उनके पति गोल्‍डी बहल  ने उनके लिए ये मैसेज लिखा है । ये मैसेज गोल्‍डी ने अपने ट्विटर से पोस्‍ट किया है । वो सोनाली के साथ उनकी इस बीमारी से लड़ने में पूरी मदद कर रहे हैं । गोल्‍उी ने ने उनके इलाज को लेकर ट्विटर पर एक बड़ी बात लिखी है।

ये किया ट्वीट
गोल्‍डी ने जानकारी देते हुए बताया कि – सोनाली ने सकारात्मक तरीके से ट्रीटमेंट शुरू किया है और उन्होंने सपॉर्ट के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया है । इस ट्वीट से पहले बीते बुधवार को ही सोनाली बेंद्रे की ननद ने भी उनके इलाज और हेल्थ के बारे में लोगों को जानकारी दी थी । मेटास्टेटिक कैंसर से लड़ाई लड़ने और कीमोथेरेपी करने में उन्हें उनके परिवार का भी पूरा सपॉर्ट मिल रहा है।

सोनाली का बदला लुक
ट्रीटमेंट के चलते सोनाली को अपने बाल छोटे करवाने पड़े हैं । कुछ समय पहले ही जब ऐसा करना पड़ा तो उन्‍होने अपने बेटे के साथ अपनी एक फज्ञेटो पोस्‍ट कर एक इमोशनल फोटो ट्वीट की थी । पोस्ट में सोनाली ने बताया था कि उनका 12 साल का बेटा कैसे इस लड़ाई में उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा है । वो इस जंग में पूरी हिम्‍मत से लुड रही है ओर जरूर जीत जाएंगी ।

बीच में छोड़ना पड़ा शो
सोनाली बेन्‍द्रे बीमारी से पहले तक जी टीवी के रिएलिटी शो इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं । लेकिन इस शो के दो एपिसोड के बाद ही उन्‍हे इस बीमारी का पता चला और उन्‍हें ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा । सोनाली को कैंसर होने की खबर सुनकर सभी हिल गए थे । इसके बाद सोनाली अपने इलाज के लिए विदेश रवाना हो गईं थी।