63 साल की इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे अक्षय कुमार, इन एक्ट्रेसेज को भी कर चुके हैं डेट

अपने करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार और रेखा एक-दूसरे से करीब आ गये थे। दोनों की नजदीकियां इतनी बढ गई थी कि दोनों रिश्ते को नाम देना चाहते थे।

New Delhi, Sep 09 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है, वो आज 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। खिलाड़ी कुमार ने जितनी सुर्खियां अपनी फिल्मों की वजह से बटोरी है, उससे ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं, बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी, रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने खुलेआम अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया। खैर, आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिसके प्यार में अक्षय पागल थे और शादी करना चाहते थे ।

Advertisement

रेखा से रही नजदीकियां
अपने करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार और रेखा एक-दूसरे से करीब आ गये थे। दोनों की नजदीकियां इतनी बढ गई थी कि दोनों रिश्ते को नाम देना चाहते थे। रेखा उम्र में अक्षय से बड़ी थी, इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे को इतने पसंद करते थे, कि इन बातों पर कभी उन्होने ध्यान ही नहीं दिया।

Advertisement

इस फिल्म से आए करीब
बीटाउन की गॉसिप के अनुसार खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में रेखा और अक्षय कुमार ने साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को इतने पसंद करने लगे, कि दोनों के बीच की दूरियां मिट गई, उस दौर में अकसर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता था। कहा जा था कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नाम देने वाले हैं, हालांकि ऐसा हो नहीं सका।

रवीना टंडन की वजह से ब्रेकअप
रेखा और खिलाड़ी कुमार के बीच दूरियों की वजह बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बताई जाती है। कहा जाता है कि रेखा से रिलेशनशिप में होने के बाद अक्षय की नजदीकियां रवीना से बढने लगी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें चेताया, तो उन्होने रेखा से ही दूरियां बनानी शुरु कर दी। हालांकि खिलाड़ी कुमार रवीना के साथ भी लंबे समय तक नहीं रहे, रवीना के बाद उनका नाम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से जुड़ा।

ट्विंकल खन्ना से शादी
रवीना के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए अक्षय ने शिल्पा शेट्टी को डेट करना शुरु किया, हालांकि शिल्पा शेट्टी को धोखा देते हुए उनकी दोस्त ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। ये शिल्पा के लिये किसी झटके से कम नहीं था। शादी के बाद अक्षय की नजदीकियां प्रियंका चोपड़ा से बढने लगी थी, दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी थी, जिसके बाद ट्विंकल ने खिलाड़ी कुमार को चेतावनी दी, कि अगर वो दुबारा प्रियंका के साथ फिल्म करेंगे, तो ठीक नहीं होगा, कहा जाता है कि उसके बाद से उनके अफेयर की कोई खबर नहीं आई।