श्वेता तिवारी की बेटी के सामने ही उतर गई इस सिंगर की पैंट, नहीं भूल पाएंगी पलक !

श्वेता तिवारी की बेटी पलक चर्चा में हैं, रीसेन्‍टली वो हार्डी संधू के साथ एक गाने में नजर आई हैं । जिससे जुड़ी एक मजेदार बात सिंगर ने शेयर की है ।

New Delhi, Feb 14: पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का गाना पिछले दिनों खूब चर्चा में रहा । सोशल मीडिया पर इस गाने को मिलियन्‍स में व्‍यूज मिले हैं । गाना हार्डी के लिए बहुत ही खास है, क्‍योंकि इस गाने से वो घर-घर में पॉपुलर हो गए हैं । इन दिनों सिंगर्स भी अपने म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करते और डांस करते दिख जाते हैं, कुछ ऐसा ही पंजाबी गायक हार्डी संधू भी करने लगे हैं । बिजली बिजली गाने के दौरान का एक बीटीएस वीडियो संधू ने शेयर कर अपने साथ हुई मजेदार घटना शेयर की है ।

खूब पसंद आया गाना
बिजली बिजली गाने से हार्डी संधू ने बच्चों, युवाओं यहां तक कि बुजुर्गों को भी अपना दीवाना बना दिया है । उनके फैंस उनका यह गाना सुनने के लिए बेकरार रहते हैं । लड़कियों में भी हार्डी को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है । बिजली बिजली गाना उनका अब तक का सबसे बड़ा हिट नंबर रहा है । इंस्टाग्राम पर तो हर कोई इस गाने पर रील्स बना रहा था।

गाने की शूटिंग में हुआ कुछ ऐसा
हाल ही में हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वह शर्म से पानी-पानी हो गए थे । उनके साथ डांस कर रहीं पलक तिवारी भी उन्‍हें बस देखती रह गईं थीं ।

हार्डी संधू की पैंट उतरी
दरअसल हार्डी संधू और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बिजली बिजली गाने की शूटिंग कर रहे थे, वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्डी संधू और पलक तिवारी डांसर्स के साथ शूटिंग कर रहे थे । शूटिंग चल‌ ही रही थी कि तभी डांस करते समय हार्डी संधू की पैंट उतर गई, यह हादसा कैमरे में कैद हो गया । जब हार्डी संधू को पता चला कि उनकी पैंट लड़कियों के सामने उतर गई है तो वह शर्म से लाल हो गए । लेकिन कुछ देर बाद वह खुली पैंट में भी डांस करने लगे । हार्डी संधू के इस वीडियो पर पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है, पलक ने लिखा कि मैं ये कैसे भूल सकती हूं ।