एक दूजे के हुए भारती-हर्ष, शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें यहां देखें  

कॉमेडियन भारती सिंह और क्रिएटिव राइटर हर्ष लिम्बचिया की शादी धूमधाम से गोवा में संपन्‍न हुई । आगे देखिए इस डेस्टिनेशन वेडिंग की स्‍पेशल तस्‍वीरें ।

New Delhi, Dec 04 : 6 दिन तक चली कॉमेडियन भारती सिंह की शादी । स्क्रिप्‍ट राइटर हर्ष लिम्‍बाचिया के साथ भारती शादी के बंधन में बंध गई । इस शादी का गवाह टीवी का हर वो शख्‍स बना जो भारती के बेहद करीब था । चूड़े की रसम से लेकर विदाई तक भारती की शादी में खूब धूमधाम रही । 27 नवंबर से शुरू हुई शादी की रस्‍में फाइनली 3 दिसंबर को पूरी हुईं । भारती अब अपने लॉन्‍ग हनीमून पर जाने की तैयारी में हैं, आप देखिए उनकी शादी से जुड़ी ये खास बातें ।

गोवा में हुई सेरेमनी
भारती ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि वो बचपन से ऐसी शादी करना चाहती थीं जिसे दुनिया याद रखे । हालांकि उन्‍होने ये नहीं सोचा था कि उनका सपना वाकई में पूरा हो जाएगा । वो एक रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती थीं और बिलकुल वैसा ही हुआ । भारती की शादी की सारी रस्‍में गोवा में पूरी हुईं । जिसमें उनकी फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए ।

पूल पार्टी में जमकर मस्‍ती
भारती की शादी का जश्‍न पूल पार्टी से शुरू हुआ जहां सितारों ने पूल में जमकर मस्‍ती की । खुद भारती भी हर्ष और अपने दोस्‍तों के साथ जमकर  नाचती गातीं नजर आईं । हर मौके के लिए भारती ने अपने लिए खूबसूरत आउटफिट्स तैयार किए हुए थे । भारती को देखकर कोई भी कह सकता है कि वो इस शादी से कितनी खुश हैं । हर्ष उनके सपनों के राजकुमार भले ना हों लेकिन उन्‍होने भारती के सपने को जरूर सच कर दिखाया ।

कॉकटेल, रिसेप्‍शन पार्टी में धमाल
भारती और हर्ष की शादी और रिसेप्शन गोवा के मर्कुइश बीच रिजॉर्ट में हुए। जबकि बाकी प्रोग्राम यहां से करीब 7 किमी. दूर अडोमा रिजॉर्ट में हुए। भारती ने अपनी कॉकटेल पार्टी में खूबसूरत रेड गाउन पहना था । वो और हर्ष एक दूसरे को कॉमिप्‍लमेंट कर रहे थे । दोनों साथ में बहुत खूश नजर आ रहे थे । भारती की शादी में कॉमेडियन कृष्‍णा भी शामिल हुए । कई दूसरे कॉमेडी के सितारे भी इस शादी में नजर आए ।

कपिल शर्मा नहीं हुए शामिल
हालांकि भारती की शादी में कपिल शर्मा शामिल नहीं हुए । उनकी फिल्‍म फिरंगी की ओपनिंग अचछी ना रहने के कारण वो डिप्रेशन में बताए जा रहे हैं । कपिल शर्मा और भारती की पुरानी दोस्‍ती है । भारती ने खुद एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि कपिल उनकी लाइफ में क्‍या मायने रखते हैं । लेकिन कपिल ने भारती की शादी से भी दूरी बनाकर रखी । बहरहाल भारती ने अपने वेडिंग डे पर काफी इंज्‍वॉय किया ।

वेडिंग पर पहना खूबसूरत लहंगा
भारती ने अपनी मेहंदी, हल्‍दी, शादी, रिसेप्‍शन सभी पर बेहद सुंदर ड्रेस पहनी थीं । हालांकि ये सब सीक्रेट नहीं था, डे वन से ही भारती अपनी मैरिज को लेकर सुपर एक्साइटेड थीं । भारती की शादी की तैयारियों के दो वीडियोज भी हाल ही में रिलीज हुए हैं । भारती ने अपने सपने को पूरा किया और हर्ष के साथ अब वो उस सपने को जीने जा रही हैं ।

भारती ने कराया प्रीवेडिंग शूट
आजकल प्री वेडिंग फोटोशूट ट्रेंड में है, भारती भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं । हर्ष के साथ उन्‍होने भी अपना एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है । रोमांटिक और फनी अंदाज में शूट हुई ये तस्‍वीरें भारती ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं । हर्ष और उनकी रोमांटिक तस्‍वीरें बेहद पसंद की गईं । तस्‍वीरें देखकर कहा जा सकता है कि दोनों के बीच बेहद ही खूबसूरत बॉन्डिंग है ।

भारती के स्क्रिप्‍ट राइटर हैं हर्ष
भारती जिनसे शादी करने जा रही हैं वो उनके प्रोफेशनल सोलमेट हैं । जी हां इसका मतलब ये है कि हर्ष उनकी पर्सनल लाइफ ही नहीं बल्कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी बहुत जरूरी हैं । हर्ष भारती के स्क्रिप्‍ट राइटर हैं, यानी जो कुछ भी आप भारती को पर्दे पर बोलते हुए सुनते हैं वो सब हर्ष के दिमाग की उपज है । हर्ष और भारती की मुलाकात सेट पर ही हुई और अब ये दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं ।

उम्र में बड़ी हैं भारती
हर्ष लिम्‍बाचिया से भारती उम्र में पूरे 7 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों में उम्र का ये अंतर नजर नहीं आता । भारती को हर्ष कॉम्प्लिेमेंट करते हैं । हर्ष और भारती की ये खूबसूरत कैमिस्‍ट्री नच बलिए के दौरान भी नजर आई थी । जहां दोनों ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देकर सबका मन मोह लिया था । वो अलग बात है कि ये जोड़ी शो को जीत नहीं पाई लेकिन इन्‍होने सबका दिल जरूर जीत लिया था ।