मेरे और पत्नी के बीच ही सोता है 14 साल का बेटा, हेमा मालिनी के सामने ईशा से पूछ बैठा शख्स!

शो के दौरान एक शख्स ने ईशा देओल से पूछा, कि मेरा एक 14 साल का बेटा है, वो जिद करता है कि सोएगा तो पापा-मम्मी के बीच में ही सोएगा।

New Delhi, Apr 10 : ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बॉलीवुड के पूर्व स्टार धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हैं, धर्मेन्द्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, बॉबी और सनी देओल पहली पत्नी के बेटे हैं, धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां है, बड़ी बेटी का नाम ईशा देओल और छोटी का नाम आहना है।

कपिल शो में पहुंची
एक बार ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी के साथ सोनी टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची, शो में हेमा और ईशा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से सुनाये। शो में मां-बेटी की इस जोड़ी ने ऑडियंस के सवाल के जवाब भी दिये, कुछ सवाल तो ऐसे पूछे गये कि सबकी हंसी निकल गई।

ईशा से सवाल
शो के दौरान एक शख्स ने ईशा देओल से पूछा, कि मेरा एक 14 साल का बेटा है, वो जिद करता है कि सोएगा तो पापा-मम्मी के बीच में ही सोएगा, शख्स ने ईशा से पूछा कि कैसे इस समस्या से निपटा जाए, हेमा और ईशा दोनों ही ये सवाल सुनकर हंस पड़ीं, हेमा ने कहा कि अभी ईशा के बच्चे बच्चे छोटे है, इसलिये वो आपकी समस्या ठीक से नहीं समझ पाएगी।

ईशा ने क्या कहा
इस पर ईशा देओल ने कहा, कि उनकी बड़ी बेटी राध्या 4 साल की है, वो भी उनके साथ ही सोती है, ईशा ने कहा कि छोटी वाली बड़ी हो जाएगी, तो वो भी साथ में ही सोने की जिद करेगी। ईशा ने सवाल पूछने वाले शख्स से कहा कि आपको परेशान नहीं होना चाहिये, अभी तक बच्चा आपके साथ सो रहा है, कल वो भी अपनी लाइफ में बिजी हो जाएगा, तो आप इस पल को मिस करेंगे, आपको बता दें कि ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से शादी की है, दोनों की दो प्यारी बेटियां हैं।