कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह की Hen’s Night, दोस्‍तों के साथ जमकर की मस्‍ती, देखें Inside Photos

दिसंबर में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ शादी रचाने जा रहीं भारती सिंह की हेन्‍स नाइट की फोटो सोमने गई हें । अपने दोस्‍तों के साथ ‘लल्‍ली’ यहां जमकर पार्टी करती नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Nov 25 : कॉमेडी कवीन के नाम से पुकारी जाने वाली भारती सिंह की शादी की तैयारियां पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है । भारती का लहंगा, उनका वेडिंग कार्ड, उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियां सब कुछ । भारती के फैंस उनकी लाइफ से जुड़े इस सबसे बड़े मोमेंट का एक भी लम्‍हा छोड़ना नहीं चाहते । भारती के फैंस के लिए अब आई हैं उनकी बैचलरेट पार्टी की तस्‍वीरें जिसमें वो जमकर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं ।

Bride-To-Be भारती सिंह
भारती और उनके फियांसे हर्ष लिबांचिया इसी 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । भारती ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग प्‍लान की है जिसकी तैयारियों में भारती पिछले काफी समय से लगी हुई हैं । इस ग्रांड वेउिंग की ग्रांड प्रिपरेशन भारती और हर्ष कर रहे हैं । हाल ही में ब्राइड टू बी भारती सिंह के क्‍लोज फ्रेंड्स ने उनके लिए थ्रो की बैचलरेट पार्टी, जिसमें उन्‍होने जमकर हैंगआउट किया ।

भारती की क्‍लोज फ्रेंड्स ने दी पार्टी
भारती ने अपनी गर्ल गैंग के साथ इस बैचलरेट पार्टी में जमकर धमाल मचाया । इस पार्टी में नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस अदा खान और पूजा बनर्जी शामिल हुईं । भारती और उनकी फ्रेंड्स ने इस पार्टी में जमकर धमाल मचाया । पार्टी की कुछ तस्‍वीरें भारती और उनकी फ्रेंड्स ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं । भारती के फैंस उनकी इन पार्टी फोटोज को इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।

ऑरेंज ड्रेस में नजर आईं भारती
अपनी हेन्‍ज नाइट में भारती खूबसूरत सी ऑरेन्‍ज ड्रेस में नजर आईं । उन्‍होने एक ड्रेस बैंड भी पहना हुआ था जिस पर लिखा था से.. लिटिल ब्राइड । वेल भारती इस ब्राइट ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं । अपनी गर्ल गैंग के साथ भारती ने जमकर मस्‍ती की और फोटो खिंचवाई । शादी की तैयारियों में बिजी भारती के लिए ये पार्टी एक ब्रेक की तरह रही ।

भारती के लहंगे की शॉपिंग
भारती शादी में क्‍या पहनने वाली हैं ये अभी सीक्रेट है हालांकि खबर आ रही है कि उन्‍होने अपना ड्रेस सेलेक्‍ट कर लिया है । वो आकाशी डिजाइन स्‍टूडियो कालहंगा पहनने वाली हैं । हाल ही में ब्‍लू और पिंक लहंगे में भारती की तस्‍वीरें भी सामने आई थीं । जसमें वो अच्‍छी दिख रही थीं । दुल्‍हन के चेहरे से बने बॉटम वाले लहंगे में भारती प्रिंसेज लग रहीं थीं ।

भारती ने कराया प्रीवेडिंग शूट
आजकल प्री वेडिंग फोटोशूट ट्रेंड में है, भारती भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं । हर्ष के साथ उन्‍होने भी अपना एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है । रोमांटिक और फनी अंदाज में शूट हुई ये तस्‍वीरें भारती ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं । हर्ष और उनकी रोमांटिक तस्‍वीरें बेहद पसंद की गईं । तस्‍वीरें देखकर कहा जा सकता है कि दोनों के बीच बेहद ही खूबसूरत बॉन्डिंग है ।

भारती के स्क्रिप्‍ट राइटर हैं हर्ष
भारती जिनसे शादी करने जा रही हैं वो उनके प्रोफेशनल सोलमेट हैं । जी हां इसका मतलब ये है कि हर्ष उनकी पर्सनल लाइफ ही नहीं बल्कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी बहुत जरूरी हैं । हर्ष भारती के स्क्रिप्‍ट राइटर हैं, यानी जो कुछ भी आप भारती को पर्दे पर बोलते हुए सुनते हैं वो सब हर्ष के दिमाग की उपज है । हर्ष और भारती की मुलाकात सेट पर ही हुई और अब ये दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं ।

उम्र में बड़ी हैं भारती
हर्ष लिम्‍बाचिया से भारती उम्र में पूरे 7 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों में उम्र का ये अंतर नजर नहीं आता । भारती को हर्ष कॉम्प्लिेमेंट करते हैं । हर्ष और भारती की ये खूबसूरत कैमिस्‍ट्री नच बलिए के दौरान भी नजर आई थी । जहां दोनों ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देकर सबका मन मोह लिया था । वो अलग बात है कि ये जोड़ी शो को जीत नहीं पाई लेकिन इन्‍होने सबका दिल जरूर जीत लिया था ।