22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रेशमिया ने लिए गर्लफ्रेंड के साथ फेरे, पिछले साल ही हुआ है तलाक

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा हे ओर ताजा नाम जुड़ा है हिमेश रेशमिया का । मिेश 44 साल के हें और ये उनकी दूसरी शादी हैं ।

New Delhi, May 12 : सोनम कपूर की शादी की ग्रैंड अनाउंसमेंट के बाद से ही बॉलीवुड में शादियों का रंग जमा हुआ है । सोनम की शादी जहां धूमधाम से हुई तो वहीं कुछ दूसरे सितारों ने भी 7 फरे लिए । शादी भले गुपचुप तरीके से हुई लेकिन फैन्‍स को शादी की जानकारी जरूर दी गई । सोनम कपूर के बाद नेहा धूपिया ने भी सबको सरप्राइज किया । उन्‍होने अपने दोस्‍त से शादी की और इसे अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला बताया । शादी की लिस्‍ट में अब एक नाम हिमेश रेशमिया का भी जुड़ गया है ।

हिमेश रेशमिया ने की शादी
बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी रचा कर ली है । हिमेश ने शादी की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं ओर इन तस्‍वीरों को एक खूबसूरत सा कैप्‍शन भी दिया है । उन्होंने इन तस्‍वीरों में लिखा है- Togetherness is bliss!

10 साल से कर रहे थे डेट
मिहेश रेशमिया और सोनम कपूर पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डट कर रहे थे । वो अपनी पहली पत्‍नी से पिछले साल जून में अलग होचुके हैं । दोनों ने आधिकारिक रूप से एक दूसरे को तलाक दे दिया है । हिमेश की शादी को 22 साल पूरे हो गए थे, लेकिन पिछले 10 सालों से वो सोनिया कपूर को चाहते थे । उनसे शादी करने के लिए ही हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया ।

शादी में बेटा भी आया
हिमेश रेशमिया का पहली शादी से एक बेटा भी है । हिमेश के बेटे का नाम स्‍वयं रेशमिया है, और खास बात ये कि वो भी अपने पिता की दूसरी शादी का हिस्‍सा बनें । अपने बेटे के साथ हिमेश के अच्‍छे संबंध हैं । शादी तोड़ने के बाद उनका बेटा अपनी मां के ही पास रहता है लेकिन वो अपने पिता से भी काफी क्‍लोज हैं । हिमेश के माता – पिता भी उनकी शादी में शरीक हुए थे ।

एक्‍ट्रेस हैं सोनिया कपूर
सोनिया कपूर छोटे पर्दे की जानी मानी एकट्रेस रह चुकी हैं । सुपरहिट टीवी सीरियल्स जैसे ‘पिया का घर’, ‘आ गले लग जा’, ‘पिया का घर कुसुम’, ‘रिमिक्स’, ‘परिवार’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ और ‘यस बॉस’ का हिस्‍सा सोनिया रह चुकी हैं । हालांकि वो लंबे समय से टीवी स्‍क्रीन से गायब हैं । हिमेश के साथ उनका अफेयर लंबे समय से चल रहा था ।

हनीमून के लिए रवाना
बहुत ही साधारण तरीके से शादी की रस्‍में की गईं । बताया जा रहा है कि ये शादी रेशमिया के घर पर ही संपन्‍न हुई । जहां कुछ क्‍लोज फ्रेंड्स और फैमिली के लोग ही मौजूद थे । हिमेश अब अपनी नई नवेली दुल्‍हन के साथ हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे । खबर है कि हिमेश और सोनिया अपने हनीमून के लिए दुबई जा रहे हें । न्‍यू मेरिड कपल को उनके फैन्‍स खूब सारी बधाईयां दे रहे हैं ।